मुजफ्फरपुर में शराब के दो धंधेबाज भाइयों व एक भठ्ठी संचालक के विरुद्ध प्राथमिकी

सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि लकड़ीढाही बांध रोड पासवान चौक के निकट छापेमारी की गई। धंधेबाज प्रेम चौधरी व उसका भाई मुकेश चौधरी फरार हो गया। उसकी पलानी पर छापेमारी की गई तो भूसा में छिपाकर रखी गई 70 लीटर चुलाई शराब बरामद की गई।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:43 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:43 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब के दो धंधेबाज भाइयों व एक भठ्ठी संचालक के विरुद्ध प्राथमिकी
शराब के धंधेबाजों के विरुद्ध सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष ने की कार्रवाई।

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना के सिकंदरपुर बूढ़ी गंडक नदी के किनारे सौ लीटर से बरामद सौ लीटर से अधिक चुलाई शराब बरामद मामले में तीन धंधेबाजों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। इसमें दो धंधेबाज सगे भाई हैं। पुलिस ने इस क्रम में एक शराब भठ्ठी का भी उद्भेदन किया है। यहां से 32 लीटर चुलाई शराब के साथ-साथ पुलिस ने शराब बनाने के उपकरण को बरामद किया है। इसमें बड़ा गैस सिलेंडर, तसला व प्लास्टिक के डब्बा शामिल है। सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि लकड़ीढाही बांध रोड पासवान चौक के निकट छापेमारी की गई। धंधेबाज प्रेम चौधरी व उसका भाई मुकेश चौधरी फरार हो गया। उसकी पलानी पर छापेमारी की गई तो भूसा में छिपाकर रखी गई 70 लीटर चुलाई शराब बरामद की गई। इस मामले में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कोहरे का लाभ उठा भागा संचालक 

सिकंदरपुर बांध के निकट बूढ़ी गंडक नदी के किनारे पुलिस ने छापेमारी कर शराब बनाने की भठ्ठी का उद्भेदन किया। यहां से 32 लीटर से अधिक चुलाई शराब व शराब बनाने के उपकरण मिले हैं। पुलिस गाड़ी को देखते ही कोहरे का लाभ उठाकर भ_ी संचालक मोहन मंडल भागने में सफल रहा। सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि उसके विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

शराब के दो धंधेबाजों पर चार्जशीट, स्पीडी ट्रायल से दिलाई जाएगी सजा

मुजफ्फरपुर : शराब के दो धंधेबाजों पर नगर थाने की पुलिस ने चार्जशीट दायर किया है। पुलिस का कहना है कि ठोस साक्ष्य के साथ चार्जशीट दायर किया गया है। शीघ्र ही स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। बताया गया कि गत महीने नगर थाने की पुलिस ने सरैयागंज टावर के समीप से स्कूटी सवार दो युवकों को पकड़ा था। गिरफ्तार आरोपितों में सिकंदरपुर के अविनाश कुमार उर्फ नन्हकी व लकड़ीढ़ाई के धर्मेंद्र कुमार शामिल हैं। तलाशी लेने पर स्कूटी से कई बोतल शराब जब्त किया गया था। मामले में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद पर्यवेक्षण रिपोर्ट जारी होने के बाद केस के जांच अधिकारी दारोगा राजपत कुमार ने ठोस साक्ष्य के साथ दोनों आरोपित पर चार्जशीट दायर किया। जांच अधिकारी का कहना है कि इसमें एक आरोपित का भाई भी शराब मामले में जेल भेजा गया था। पूछताछ में इन सभी ने शराब के धंधे में शामिल और कई के नाम व ठिकाने के बारे में बताया था। जिस पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की गई थी।

chat bot
आपका साथी