Muzaffarpur News: आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ प्राथमिकी, जानिए मामला

Muzaffarpur News महाराष्ट्र के एक समाजसेवी के ई-मेल व पत्र के आधार पर सदर थाना में दर्ज की गई प्राथमिकी आर्थिक अपराध इकाई पटना के एसपी को भेजा था ई-मेल। एसएसपी ने साइबर क्राइम सेल एंड सोशल मीडिया यूनिट को जांच का निर्देश दिया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 08:56 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 08:56 PM (IST)
Muzaffarpur News: आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ प्राथमिकी, जानिए मामला
(प्रतीकात्मक तस्वीर) मुजफ्फरपुर के प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। महाराष्ट्र के औरंगाबाद के एक समाज सेवी की ई-मेल से भेजी शिकायत पर कच्ची-पक्की निवासी प्रोपर्टी डीलर गुड्डू प्रधान के खिलाफ सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसके खिलाफ सोशल मीडिया के माध्यम से आपत्तिजनक टिप्पणी करने व सांप्रदायिक उन्माद फैलाने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। एसएसपी जयंतकांत ने जिले की साइबर क्राइम सेल एंड सोशल मीडिया यूनिट को जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया है। 

यह है मामला

महाराष्ट्र के औरंगाबाद के समाजसेवी ने सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी व वीडियो रिकॉर्डिंग को आधार बनाते हुए आर्थिक अपराध ईकाई पटना के एसपी को ई-मेल किया था। उन्होंने मुजफ्फरपुर के एसएसपी को भी पत्र लिखा था। इसमें उनसे मामले की जांच कर कार्रवाई का आग्रह किया था। इस शिकायत के आधार पर जिले में पुलिस की साइबर क्राइम एंड सोशल मीडिया युनिट ने फेसबुक आइडी की जांच की तो वह गुड्डू प्रधान का निकला। 

फेसबुक लाइव पर आकर युवक को दी थी धमकी

इससे पहले 15 सितंबर को गुड्डू प्रधान फेसबुक लाइव पर आकर नगर थाना के बालूघाट निवासी अभिषेक कुमार को धमकी दी थी। इस मामले में अभिषेक ने उसके खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले की जांच अभी चल ही रही कि गुड्डू के खिलाफ नया मामला सामने आ गया।

chat bot
आपका साथी