Muzaffarpur News: सोनरपट्टी में बवाल मामले में पूर्व वार्ड पार्षद सहित 61 के विरुद्ध प्राथमिकी

Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर के सोनरपट्टी में आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी के विरोध में भड़का गुस्सा। हुए बवाल को लेकर पुलिस की ओर से नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। पूर्व वार्ड पार्षद ने कहा- पुलिस कर रही दमनात्मक कार्रवाई।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 10:37 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 10:37 PM (IST)
Muzaffarpur News: सोनरपट्टी में बवाल मामले में पूर्व वार्ड पार्षद सहित 61 के विरुद्ध प्राथमिकी
सोनरपट्टी में आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी के विरोध में बवाल करते लोग

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी के विरोध में सोनरपट्टी में हुए बवाल को लेकर पुलिस की ओर से नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें पूर्व वार्ड पार्षद राज कुमार राजू, उनके पुत्र राजन कुमार, शेखर कुमार, मुन्ना चाय वाला, गणेश जी बाउटी वाले के पुत्र, रवि कुमार समेत 61 को आरोपित बनाया गया है। सभी के खिलाफ पुलिस पर हमला करने, दुव्र्यवहार और विधि-व्यवस्था प्रभावित करने का आरोप लगाया गया है। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

इधर, पूर्व वार्ड पार्षद राजकुमार राजू ने बताया कि यह पुलिस की दमनात्मक कार्रवाई है। पुलिस ने गलत तरीके से आभूषण कारीगर को गिरफ्तार किया। चरस व कट्टा की बरामदगी दिखाई गई। इसके विरोध में लोग सड़क पर उतरे थे। दमनात्मक कार्रवाई कर पुलिस लोगों को चुप कराना चाह रही है। उन्होंने बताया कि व्यवसायियों का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को आइजी से मिलने गया था। वह स्नातक चुनाव व अन्य कार्यों मेें व्यस्त थे। शुक्रवार को उन्होंने मिलने का समय दिया है। 

यह है मामला

पिछले दिनों नगर थाने की पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार था। इसमें सोनरपट्टी के एक आभूषण दुकान में कारीगर मोहित कुमार भी शामिल है। मोहित की गिरफ्तारी के विरोध में बुधवार को आभूषण व्यवसायी व मोहित के स्वजन सड़क पर उतर आए। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और टायर जलाकर उग्र प्रदर्शन किया। वहां पहुंची पुलिस टीम को खदेड़ दिया। 

chat bot
आपका साथी