West champaran : जमीन रजिस्ट्री में फर्जीवाड़े पर जिला अवर निबंधक सहित 26 के खिलाफ केस

प्राथमिकी में शहर व जिले के कई बड़े व्यवसायियों के साथ जिला निबंधन कार्यालय के लिपिक जवाहर पांडेय का भी नाम शामिल है। साजिश के तहत जमीन हड़पने की नीयत से धोखाधड़ी कर रजिस्ट्री करने का आरोप है। मामले में पहचान और गवाहों को भी नामजद किया गया है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 03:57 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 03:57 PM (IST)
West champaran : जमीन रजिस्ट्री में फर्जीवाड़े पर जिला अवर निबंधक सहित 26 के खिलाफ केस
फर्जीवाड़े कर रजिस्ट्री के मामले में जिला अवर निबंधक बैद्यनाथ सिंह पर भी प्राथमिकी।

पश्चिम चंपारण (बेतिया), जासं। नगर के उज्जैन टोला स्थित एक भूखंड के कथित फर्जीवाड़े कर रजिस्ट्री के मामले में जिला अवर निबंधक बैद्यनाथ सिंह  सहित 26 के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि कोर्ट परिवाद के आलोक में प्राथमिकी दर्ज हुई है। लालबाजार बेतिया निवासी प्रशांत राजगढिय़ा की शिकायत पर प्राथमिकी हुई है।

फिलहाल प्रशांत राजगढिय़ा गुजरात के सूरत जिला अंतर्गत पांडेसरा थाना क्षेत्र के सेंट्रल पार्क जीआईडीसी पांडेसरा में रहते हैं। प्राथमिकी में शहर व जिले के कई बड़े व्यवसायियों के साथ जिला निबंधन कार्यालय के लिपिक जवाहर पांडेय का भी नाम शामिल है। साजिश के तहत जमीन हड़पने की नीयत से धोखाधड़ी कर रजिस्ट्री करने का आरोप  है। मामले में पहचान और गवाहों को भी नामजद किया गया है।

जिन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है उनमें स्टेशन रोड़ राजगढिय़ा कोल्ड स्टोरेज के निशांत राज व उनके पिता गोङ्क्षवद प्रसाद राजगढिय़ा, सुप्रिया सिनेमा रोड बानुछापर के वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, चर्च रोड लाल बाजार के पूनम सर्राफ, रवि कुमार गोयनका, रवि की पत्नी सुधा गोयनका, अतुल कुमार गोयनका, अतुल की पत्नी सोनी गोयनका, संजय कुमार गोयनका, संजय की पत्नी ज्योति गोयनका, विवेकानंद कॉलोनी रेलवे गुमटी बानुछापर के डॉ शिव शंकर कुमार की पत्नी बबीता शर्मा, लोहारपट्टी वार्ड एक के अरुण कुमार राय, आजाद पथ कमलनाथ नगर के जयप्रकाश गुप्ता, हजारीमल धर्मशाला मार्केट लालबाजार के अशोक कुमार पोद्दार, कदिपुर गुडग़ांव हरियाणा के बृजकिशोर नाथानी, आजाद पथ कमलनाथ नगर के जयप्रकाश गुप्ता की पत्नी भावना प्रिया, उज्जैनटोला शांतिनगर के केदार प्रसाद की पत्नी शारदा देवी, चर्च रोड लालबाजार के ओम प्रकाश सर्राफ, चनपटिया लोहियरिया-यादवछापर के चंद्रमोहन ओझा, रामनगर बिलासपुर के अमित कुमार राय, उनकी पत्नी रूबी राय, पुरानी गुदरी के जितेंद्र कुमार, हाजमाटोला बानुछापर के सुभाष कुमार, चनपटिया पिपरा के दिनेश कुमार श्रीवास्तव, जिला अवर निबंधक बैद्यनाथ ङ्क्षसह, अवर निबंधक कार्यालय के लिपिक जवाहर पांडेय का नाम शामिल है।  थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उधर, सब रजिस्टार का कहना है कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। 

chat bot
आपका साथी