BRA Bihar University : 10 अक्टूबर तक भरें पीजी द्वितीय और तृतीय सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म

BRA Bihar University विलंब शुल्क के साथ फॉर्म भरने के लिए 15 तक मिलेगा मौका। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि द्वितीय सत्र के पांच मुख्य पत्र और एक एईईसी के साथ ही छह पत्रों की परीक्षा ली जाएगी। तृतीय सत्र के लिए भी परीक्षार्थी छह पेपर की परीक्षा देंगे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 09:03 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 09:03 AM (IST)
BRA Bihar University : 10 अक्टूबर तक भरें पीजी द्वितीय और तृतीय सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म
फॉर्म भरने में विद्यार्थियों से अंडरटेकिंग लिया जाएगा कि सेकंड सेमेस्टर की परीक्षा में उत्तीर्ण हैं।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। BRA Bihar University : बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में पीजी के द्वितीय और तृतीय सेमेस्टर के विद्यार्थी बुधवार से परीक्षा फॉर्म भर सकेंगे। सत्र 2018-20 के विद्यार्थी 10 अक्टूबर तक फॉर्म भर सकते हैं। इसके बाद 100 रुपये विलंब शुल्क के साथ 15 अक्टूबर तक फॉर्म जमा लिया जाएगा। परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार ने बताया कि द्वितीय सत्र के पांच मुख्य पत्र और एक एईईसी के साथ ही छह पत्रों की परीक्षा ली जाएगी। तृतीय सत्र के लिए भी परीक्षार्थी छह पेपर की परीक्षा देंगे। फॉर्म भरने में विद्यार्थियों से अंडरटेकिंग लिया जाएगा कि सेकंड सेमेस्टर की परीक्षा में उत्तीर्ण हैं। इसके बाद ही तृतीय सेमेस्टर का परिणाम मान्य होगा। वहीं पीजी विभागाध्यक्षों और कॉलेज के प्राचार्यों से कहा गया है कि वे आंतरिक मूल्यांकन का अंक ससमय विश्वविद्यालय में जमा करा देंगे, ताकि ससमय परिणाम जारी हो सकें। 

विलंब शुल्क के साथ आज से भरे जाएंगे परीक्षा फॉर्म

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में पीजी तृतीय सेमेस्टर सत्र 2017-19 के विद्यार्थियों की विशेष परीक्षा को लेकर बुधवार से विलंब शुल्क के साथ फॉर्म भरे जाएंगे। इसके लिए चार अक्टूबर अंतिम तिथि है। विवि की ओर से इसकी सूचना जारी कर बताया गया है कि प्रत्येक विद्यार्थी से विलंब शुल्क के रूप में 200 रुपये लिए जाएंगे। प्राचार्य और विभागाध्यक्षों को कहा गया है कि वे चार अक्टूबर तक प्रवेश पत्र शाखा में विलंब शुल्क के साथ प्राप्त आवेदनों को जमा करा दें।  

chat bot
आपका साथी