जमीन कब्जा का विरोध करने पर मारपीट, घायल

अहियापुर थाना के अयाची ग्राम रोड नंबर-दो में जमीन कब्जा का विरोध करने पर संजय कुमार की पिटाई कर बुरी तरह घायल कर दिया गया। बीच बचाव करने पहुंची उनकी पत्नी की भी पिटाई की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 03:01 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 03:01 AM (IST)
जमीन कब्जा का विरोध करने पर मारपीट, घायल
जमीन कब्जा का विरोध करने पर मारपीट, घायल

मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना के अयाची ग्राम रोड नंबर-दो में जमीन कब्जा का विरोध करने पर संजय कुमार की पिटाई कर बुरी तरह घायल कर दिया गया। बीच बचाव करने पहुंची उनकी पत्नी की भी पिटाई की गई। उन्हें एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उन्होंने पड़ोसी अरविद सिंह उसके पुत्र शांतनु उर्फ गोलू व पत्नी अनीता देवी को आरोपित बनाया है। बताया कि अरविद सिंह उनकी निजी जमीन पर कब्जा जमाकर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। उसने ग्राम सड़क को भी कब्जा कर लिया है। एसडीओ कोर्ट ने उक्त जमीन पर धारा-144 लागू कर रखा है। उधर कोल्हुआ ग्राम पंचायत कचहरी की ओर से भी उसे ग्राम सड़क को अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश दिया जा चुका है। इसके बाद भी वह उसकी निजी जमीन पर निर्माण कार्य करा रहा था। जब इसका विरोध किया तो सभी आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया।

मोतीपुर में पिता को पीटकर किया जख्मी : मोतीपुर नगर पंचायत के वार्ड-11 में बुधवार को घर से बेदखल करने की नीयत से बेटे ने पिता दीनानाथ साह को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने बेटे संतोष कुमार सहित अन्य के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है। इसमें कहा है कि उनका बड़ा बेटा घर से बेदखल करने की नीयत से आएदिन प्रताड़ित करता है। बीते दिनों जब वह खाना खा रहे थे, तभी आरोपित सहयोगियों के साथ आया और डंडे से वार कर घायल कर दिया। बीच बचाव को आए छोटे पुत्र व पुत्रवधू को भी मारपीट कर घायल कर दिया। तीनों घायलों का पीएचसी में इलाज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी