Muzaffarpur: कांग्रेस के पूर्व सांसद पुत्र समेत पचास लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

भाजपा जिलाध्यक्ष ने सभी को आनलाइन सदस्यता ग्रहण कराकर पार्टी का प्रतीक चिन्ह लगा अंगवस्त्रम व पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया। कहा कि भाजपा की नीति सिद्धांत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बढ़ते विश्वास का परिणाम है कि बड़ी संख्या में लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 07:41 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 07:41 AM (IST)
Muzaffarpur: कांग्रेस के पूर्व सांसद पुत्र समेत पचास लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता
जिलाध्यक्ष ने आनलाइन सदस्यता ग्रहण कराकर सभी का किया स्वागत। फोटो- जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। कांग्रेस के पूर्व सांसद रहे चंद्रमणिलाल चौधरी के पुत्र विजय कुमार चौधरी समेत पचास लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार की अध्यक्षता में प्रवेश कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पार्टी में शामिल होने वाले लोगों ने कहा कि देश व समाज का विकास भाजपा ही कर सकती है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने सभी को आनलाइन सदस्यता ग्रहण कराकर पार्टी का प्रतीक चिन्ह लगा अंगवस्त्रम व पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया। कहा कि भाजपा की नीति, सिद्धांत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जन जन में बढ़ते विश्वास का परिणाम है कि समाज के हर तबके से बड़ी संख्या में लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं। महिला कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि जिस पंचायत या मोहल्ले में रहती हैं वहां संगठन को मजबूत करें। मौके पर प्रदेश महामंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी बेबी कुमारी,जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव, धर्मेंद्र साहू, डा. रागिनी रानी ने सबका स्वागत किया। पार्टी में शामिल होने वालों में नीलम देवी,आरती कुमारी, रूपा कुमारी,अनिता ङ्क्षसह, सुनीता राय,सुलोचना देवी, अनीता देवी, ङ्क्षपकी कुमारी, सीमा देवी,मीणा देवी,ज्योति मानवंश, मीना कुमुद, विभा रानी, मार्शल कुमार, सम्राट कुमार, निशांत कुमार, शुभम कुमार, रवींद्र कुमार आदि प्रमुख रहे।  

बाबा साहब को जातीय बंदिश में बांधना गलत : अनुपम सुमन

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : द प्लुरल्स पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनुपम सुमन ने कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर को जातीय बंदिश में बांधना गलत है। वे पूरे देश के नेता हैं और सभी समाज के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उन्होंने उक्त बातें बुधवार को निर्माण यात्रा के दौरान मुजफ्फरपुर पहुंचने के बाद बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद कही। उन्होंने मिठनपुरा बेला रोड में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। उसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को अब नकली और असली नेताओं के बीच अंतर समझना होगा। पार्टी की इस यात्रा के साथ नव बिहार निर्माण का प्रयास किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि आज के युवाओं को सबल और समृद्ध बनने के लिए पढ़ाने की आवश्यकता है। कार्यक्रम में पार्टी के जिलाध्यक्ष कुमार ललित, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता मीरा कुमोदी, मुकेश कुमार, राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार, मुजफ्फरपुर विधानसभा चुनाव की प्रत्याशी रही डा. पल्लवी सिन्हा, मोनालिसा आदि उपस्थित रहीं।

chat bot
आपका साथी