आपसी रंजिश में पिता-पुत्र को रड व चाकू से किया जख्मी

बेनीबाद ओपी क्षेत्र के भटगामा में आपसी रंजिश में हुई मारपीट में पिता पुत्र को चाकू व रॉड से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 01:21 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 01:21 AM (IST)
आपसी रंजिश में पिता-पुत्र को रड व चाकू से किया जख्मी
आपसी रंजिश में पिता-पुत्र को रड व चाकू से किया जख्मी

मुजफ्फरपुर : बेनीबाद ओपी क्षेत्र के भटगामा में आपसी रंजिश में हुई मारपीट में पिता पुत्र को चाकू व रॉड से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। दोनों को स्वजनों ने सीएचसी पहुंचाया जहा गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। उनकी पहचान भटगामा निवासी शिवनारायण सहनी एवं चंद्रकिशोर कुमार के रूप में की गई। इस मामले में शिवनारायण सहनी की पत्नी तेतरी देवी ने गाव के ही चार लोगों के विरुद्ध बेनीबाद ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदिका ने बताया कि मेरा पुत्र चंद्रकिशोर कुमार दरवाजे पर बैठा था। इसी बीच उमेश सहनी, रमेश कुमार, आकाश कुमार एवं शोभित सहनी ने आकर गाली- गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर सभी रॉड से मारने लगे। बचाने पहुंचे शिवनारायण सहनी को भी रॉड व चाकू से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मामले में बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि चार आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मझौलिया में दंपती को मारपीट कर किया घायल

सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया में बुधवार को पानी गिराने के विवाद में एक दंपती के साथ जमकर मारपीट की गई। घटना में दोनों घायल हो गए। मामले में रुखसाना खातून ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें नौ लोगों को आरोपित किया है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। बताया गया कि दंपती अपने घर पर बैठे थे। इसी क्रम में आरोपितों द्वारा उनके घर पर पहुंचकर चापाकल से पानी गिराने की बात बोलकर विवाद शुरू कर दिया गया। इसका विरोध करने पर मो. मुस्लिम व उनकी पत्नी के साथ मारपीट की गई। शोरगुल पर जब कुछ स्थानीय लोग जुटे तो सभी भाग निकले।

-------

chat bot
आपका साथी