ट्रकों की भिड़ंत में पिता-पुत्र जख्मी

साहेबगंज केसरिया-साहेबगंज सीमा के समीप स्टेट हाईवे 74 पर गुरुवार की सुबह दो ट्रकों की आमने सामने की टक्कर में पिता पुत्र जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 01:28 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 01:28 AM (IST)
ट्रकों की भिड़ंत में पिता-पुत्र जख्मी
ट्रकों की भिड़ंत में पिता-पुत्र जख्मी

साहेबगंज : केसरिया-साहेबगंज सीमा के समीप स्टेट हाईवे 74 पर गुरुवार की सुबह दो ट्रकों की आमने- सामने टक्कर हो गई जिसमें मोतिहारी जिले के मलाही थाना निवासी 45 वर्षीय ट्रक चालक मनोज पटेल तथा उसपर सवार 17 वर्षीय उनके पुत्र अमरजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि कुछ देर के लिए वहा अफरातफरी मच गई तथा लोग इधर- उधर भागने लगे। लोगों ने ऑटो से घायलों को पीएचसी पहुंचाया जहा प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। वहां दोनों जीवन - मौत से जूझ रहे हैं। घटना के बाद सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों से जाम की समस्या उत्पन्न हो गई। केसरिया पुलिस पहुंची तथा ट्रकों को सड़क किनारे कराया, तब जाकर आवागमन सामान्य हो सका।

सड़क हादसों में दो बाइक सवारों की मौत

मुजफ्फरपुर : जैतपुर ओपी व सकरा थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। सरैया : जैतपुर ओपी क्षेत्र के जगिरिया चौक के निकट ट्रक की ठोकर से एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं एक व्यक्ति जख्मी हो गया।.मृतक की पहचान जैतपुर ओपी क्षेत्र के बेरुआ निवासी शिवनाथ सिंह के रूप में हुई है। घटनास्थल पर पहुंचे ओपी प्रभारी शशिभूषण प्रसाद व सीओ केके द्विवेदी ने लोगों को समझाकर व उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया। बताया गया कि शिवनाथ सिंह बसरा बाजार की तरफ से अपनी बाइक से बेरुआ लौट रहे थे। तभी मोतीपुर की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। इससे उनकी मौत हो गई। वहीं, ठोकर लगने के बाद चालक ट्रक को छोड़ कर फरार हो गया है। ढोली/सकरा : सकरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित डिहुली गाव के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार को रौंद डाला जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के रघुवरपुर गाव निवासी 35 वर्षीय नरेश राय के रूप में की गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर गड्ढे में पलट गया, लेकिन चालक फरार हो गया। बताया जाता है कि वे मोटरसाइकिल से समस्तीपुर की ओर से आ रहे थे। घटना की जानकारी होने पर पुलिस व स्थानीय लोग पहुंचे तथा परिजनों को दूरभाष पर घटना की जानकारी दी। परिजनों के पहुंचने तक ग्रामीणों ने आवागमन को बाधित कर दिया। समाचार लिखे जाने तक आवागमन चालू नहीं हो सका। पुलिस व स्थानीय जनप्रतिनिधि लोगों को समझाने में जुटे हैं। लोग मृतक के परिजन को चार लाख मुआवजा देने की मांग पर अड़े हैं।

chat bot
आपका साथी