मुजफ्फरपुर में बाइक की चपेट में आने से पिता की मौत, पुत्री जख्मी

पोस्टमार्टम से शव आने के बाद लोगों ने शव के साथ मुआवजे के लिए बनघारा चौक को करीब चार घंटे तक जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को जाम हटाने के प्रयास के दौरान लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 08:31 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:42 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में बाइक की चपेट में आने से पिता की मौत, पुत्री जख्मी
कृष्णा पासवान के ब्रेन में गहरी चोट लगने से नस फट गया था जिससे उसकी मौत हो गई।

मुजफ्फरपुर, जासं। सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के बनघारा में बाइक की ठोकर से पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्री जख्मी हो गई। घटना देर शाम की बताई गई है। बताया गया कि बनघारा निवासी 65 वर्षीय कृष्णा पासवान अपनी 30 वर्षीय पुत्री फूलकुमारी देवी के साथ मजदूरी कर घर लौट रहे थे । इसी बीच बनघारा बाजार पर तेज रफ्तार में बाइक सवार ने उन्हें ठोकर मार दी जिसमें दोनों जख्मी हो गए। लोगों की मदद से आनन-फानन में निजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया । वहां स्थिति गंभीर देख एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया । वहां ले जाने के दौरान रास्ते में ही कृष्णा पासवान ने दम तोड़ दिया ।

पोस्टमार्टम से शव आने के बाद लोगों ने शव के साथ मुआवजे के लिए बनघारा चौक को करीब चार घंटे तक जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को जाम हटाने के प्रयास के दौरान लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि लोगों ने पुलिस के साथ धक्का मुककी भी की । मुखिया चंदेश्वर प्रसाद ने ने बताया कृष्णा पासवान के ब्रेन में गहरी चोट लगने से नस फट गया था जिससे उसकी मौत हो गई । मृतक की पुत्री का इलाज अभी चल रहा है । मुखिया ने बताया कि थानाध्यक्ष के आश्वासन पर लोगों ने जाम हटाया। थानाध्यक्ष कुमार संतोष रजक ने बताया कि बाइक जब्त कर ली गई है। हालांकि मौके से चालक फरार हो गया। जाम हटाने के दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की की बात गलत है। 

यह भी पढ़ें : Bihar Crime: जदयू नेता की दारोगा को धमकी, थाना तुम्हारेे... का नहीं, दो घंटे में औकात बता देंगे... Audio Viral 

 यह भी पढ़ें : VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी बने मुजफ्फरपुर के प्रभारी मंत्री, क्या यहां भी मरीजों को मिलेगा माछ-भात?

यह भी पढ़ें : Mohammad Shahabuddin Death: मुजफ्फरपुर से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने पूरी की थी लॉ की पढ़ाई

chat bot
आपका साथी