पुलिस के हत्थे चढ़ा दो सहयोगी समेत चर्चित शराब धंधेबाज

मोतीपुर थाना के चक्की रसुलागंज गाव से बुधवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर चर्चित शराब धंधेबाज अजय कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 01:38 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:38 AM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़ा दो सहयोगी समेत चर्चित शराब धंधेबाज
पुलिस के हत्थे चढ़ा दो सहयोगी समेत चर्चित शराब धंधेबाज

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर थाना के चक्की रसुलागंज गाव से बुधवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर चर्चित शराब धंधेबाज अजय कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसका दो सहयोगी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गिरफ्तार धंधेबाज मोतीपुर के शराब धंधेबाज देवानंद राय का भगीना बताया जा रहा है। पुलिस को शराब तस्करी के आधा दर्जन मामलों में उसकी खोज थी। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना थी कि अजय राय चक्की रसुलागंज स्थित अपने घर पर कुछ धंधेबाजों के साथ शराब की डीलिंग करने वाला है। इसके बाद थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में सादे ड्रेस में पुलिस बल ने देर रात घर की घेराबंदी कर छापेमारी शुरू की। इस दौरान पुलिस को देखते ही वह भागने लगा जिसे खदेड़कर दबोच लिया गया। उसका भाई विजय राय, गेहूआचक के दशरथ सहनी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अजय ने पुलिस को बताया कि वह काफी दिनों से शराब का धंधा कर रहा है। जिले के कई धंधेबाजों से साठगाठ होने की बात सामने आ रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अजय के खिलाफ छह, विजय व दशरथ के खिलाफ एक-एक शराब तस्करी का मामला पूर्व से दर्ज है। शुक्रवार को तीनों को जेल भेजा जाएगा।

शराब मामले में धंधेबाज गिरफ्तार

काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने शराब जब्ती मामले में फरार चल रहे अर्जुन कुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। बताया गया कि 16 जनवरी को आमगोला इलाके से मिलावटी शराब जब्त की गई थी। इस मामले में धंधेबाज की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। इसी मामले में अर्जुन को पकड़ा गया है। जासं।

chat bot
आपका साथी