बिहार में जज को पत्र भेज मांगी 10 लाख की रंगदारी, लिखा- कोर्ट में घुसकर मार देंगे गोली

बदमाशों ने जज से मांगी रंगदारी। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद नाजिर ने मुजफ्फरपुर के नगर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी। लिफाफे पर सादपुरा नीम चौक के एक व्यक्ति का लिखा है नाम।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 10:20 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 09:16 PM (IST)
बिहार में जज को पत्र भेज मांगी 10 लाख की रंगदारी, लिखा- कोर्ट में घुसकर मार देंगे गोली
बिहार में जज को पत्र भेज मांगी 10 लाख की रंगदारी, लिखा- कोर्ट में घुसकर मार देंगे गोली

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बिहार के मुजफ्फरपुर में अब बदमाशों ने जज से ही रंगदारी मांग ली है। शहर के एक जज को पत्र भेजकर 10 लाख की रंगदारी मांगी गई। इतना ही नहीं, पत्र में जज को जान से मारने की धमकी भी दी है। लिखा है कि तुम्हारे कोर्ट में घुसकर सात की सात गोली सीने में उतार देंगे। जज को रंगदारी का पत्र मिलने के बाद पुलिस भी सकते में है। छानबीन शुरू कर दी गई है।  

नाजिर ने दर्ज कराई प्राथमिकी

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद एक नाजिर ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने जांच का जिम्मा दारोगा रवि कुमार गुप्ता को सौंपा है। पत्र के लिफाफे पर सादपुरा नीम चौक के एके प्रसाद का नाम भेजने वाले की तरफ से लिखा गया है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। धमकी भरे पत्र को भी पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। इस पर एक मोबाइल नंबर दिया गया है। इसकी जांच के लिए सर्विलांस सेल की टीम को लगाया गया है। 

...अब पैसा देने की बारी तुम्हारी

पत्र में कहा गया कि बहुत पैसा कमा चुके हो। अब पैसा देने की बारी तुम्हारी है। दस लाख रुपये सिर्फ दो हजार का नोट सदर अस्पताल के गेट पर लेकर पहुंच जाना। अभी अनिल भाई और पवन भाई जेल में हैं। एक मोबाइल नंबर भी पत्र में लिखा गया है और कहा कि सदर अस्पताल गेट पर पैसा लेकर पहुंचने के बाद एक मिस्ड कॉल इस नंबर पर दे देना। बात करने की कोशिश की तो अंजाम बहुत खराब होगा। तुम्हारे कोर्ट में घुसकर सात की सात गोली सीने में उतार देंगे। थोड़ा लिखना और ज्यादा समझना, मोबाइल पर कोई बातचीत नहीं हो। इसका ध्यान रखना। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पत्र में दिया गया मोबाइल नंबर फर्जी पाया गया है। थानाध्यक्ष को कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी