सरैया में देसी शराब की फैक्ट्री का उद्भेदन, सात पर प्राथमिकी

सरैया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गाव में पुलिस ने देसी शराब फैक्ट्री का उदभेदन कर 35 लीटर चुलाई शराब बरामद की है। वहीं अन्य उपकरण भी जब्त किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 01:30 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 01:30 AM (IST)
सरैया में देसी शराब की फैक्ट्री का उद्भेदन, सात पर प्राथमिकी
सरैया में देसी शराब की फैक्ट्री का उद्भेदन, सात पर प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर। सरैया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गाव में पुलिस ने देसी शराब फैक्ट्री का उदभेदन कर 35 लीटर चुलाई शराब बरामद की है। वहीं अन्य उपकरण भी जब्त किए हैं। पुलिस को देख सभी धंधेबाज फरार हो गए। पुलिस ने अजीजपुर नाका प्रभारी मोहन कुमार के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है।

लक्ष्मीपुर चवर में वाल्मीकि सिंह के खेत में देसी शराब चुलाई शराब फैक्ट्री पर छापेमारी की गई। पुलिस को देखकर सभी धंधेबाज फरार हो गए। छापेमारी के दौरान दो चूल्हा, गैलन सहित 35 लीटर देशी शराब जब्त की गई। पुलिस ने लक्ष्मीपुर निवासी भोला सहनी, कमल सहनी, महावीर सहनी, दरोगा सहनी, बैजू सहनी व फंदा निवासी गौतम सहनी व प्रेम सहनी को नामजद किया है। थानाप्रभारी सुनील कुमार ने बताया है कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बंदरा में 20 कार्टन शराब बरामद, धंधेबाज फरार : कल्याणनगर से हत्था ओपी की पुलिस ने टेंपो पर लदे शराब के 20 कार्टन बरामद किए। धंधेबाज मौके से फरार हो गया। ओपी प्रभारी कुमार अभिषेक ने बताया कि रविवार अहले सुबह कल्याणनगर में गश्ती के दौरान पुलिस को देखकर चालक सड़क किनारे टेंपो छोड़कर भाग गया। तलाशी में उससे शराब बरामद हुई। टेंपो मालिक सुबोध सहनी और चालक नागा राय पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मोतीपुर में चुलाई शराब के साथ महिला धंधेबाज गिरफ्तार : पुलिस ने शनिवार को अंजनाकोट गाव पुल के पास से पाच लीटर चुलाई शराब के साथ महिला धंधेबाज पूर्वी चंपारण जिला के राजेपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर निवासी सोमिया देवी को गिरफ्तार किया है। वहीं सिंगैला गाव से नशे में ताड़ी की दुकान से शिवजी भगत, कल्याणपुर हरौना गाव से शिवनाथ राम को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों को जेल भेजा गया है। इधर कथैया पुलिस ने छापेमारी के दौरान हरपुर गाव से गणेश माझी को नशे में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। उधर, पुलिस ने चक्की जमालाबाद गाव में छापेमारी कर पराजित पसंस प्रत्याशी देवेन्द दिवाना के घर से 30 लीटर देसी शराब बरामद की। हालाकि धंधेबाज गिरफ्तार नहीं हो सके। थानाध्यक्ष ने बताया कि देवेन्द दिवाना सहित चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस इनकी खोज कर रही है।

chat bot
आपका साथी