बिहार के Ex DGP गुप्तेश्वर पांडेय को कोरोना महायोद्धा सम्मान Muzaffarpur News

Ex DGP of Bihar Gupteshwar Pandey मिशन भारती रिसर्च इनफॉरमेशन सेंटर एवं बिहार गुरु द्वारा निवर्तमान पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे को कोरोना महायोद्धा सम्मान से सम्मानित किया। गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा- यह मेरे लिए बड़ा ही प्रेरणादायी है। मैं इसे सदा याद रखूंगा।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 10:25 PM (IST)
बिहार के Ex DGP गुप्तेश्वर पांडेय को कोरोना महायोद्धा सम्मान Muzaffarpur News
बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मिशन भारती रिसर्च  इनफॉरमेशन सेंटर एवं बिहार गुरु द्वारा निवर्तमान पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे को कोरोना महायोद्धा सम्मान से सम्मानित किया। संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश तिरंगा ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने कार्यकाल में कोरोना महामारी से बचाव के लिए व्यापक जन संवाद किया। इसके लिए उनको शॉल, स्मृति चिन्ह और वंदे मातरम का पट्टा देकर सम्मानित किया गया।

 डॉ. संजय पंकज, आचार्य डा.ॅ रंजीत नारायण तिवारी एवं डॉ. विकास नारायण उपाध्याय ने कहा कि उन्होंने पुलिस और पब्लिक के बीच संवाद कायम किया और यह संवाद एक सेवक की भूमिका तथा सही नागरिक के दायित्व बोध से किया। गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने उद्गार में कहा कि आपलोगों ने मुजफ्फरपुर से आकर एक तरह से मेरी विदाई और सेवा की नई पारी की शुरुआत करने के लिए जो मुझे सम्मानित किया है, यह मेरे लिए बड़ा ही प्रेरणादायी है। मैं इसे सदा याद रखूंगा। यह बाबा गरीबनाथ का आशीर्वाद है जो आज मुझे आपलोगों के माध्यम से प्राप्त हो रहा है। 

chat bot
आपका साथी