दरभंगा जंक्शन पर विस्फोट के बाद सिकंदराबाद और हैदराबाद में खंगाले जा रहे सबूत

शनिवार की देर शाम सिकंदराबाद पहुंची दरभंगा जीआरपी की एक विशेष टीम वहां सीसी कैमरे के फुटेज से हो सकता है खुलासा पार्सल बुक कराने वाले व्यक्ति की होगी पहचान हैदराबाद के बंजारा हिल्स के सैफ कलेक्शन में भी होगी जांच कपड़ा खरीदने वाले व्यक्ति की की जाएगी शिनाख्त

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:17 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:17 PM (IST)
दरभंगा जंक्शन पर विस्फोट के बाद सिकंदराबाद और हैदराबाद में खंगाले जा रहे सबूत
दरभंगा जंक्शन पर हुए व‍िस्‍फोट मामले की तेजी से हो रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं।  दरभंगा जंक्शन पर गुरुवार को हुए विस्फोट के बाद राजकीय रेल पुलिस की टीम हैदराबाद के सिकंदराबाद में घटना के सूत्र तलाश रही है। शनिवार की देर शाम दरभंगा जीआरपी की एक विशेष टीम सिकंदराबाद पहुंची है। मुजफ्फरपुर के रेल एसपी अशोक कुमार ङ्क्षसह लगातार पूरे घटनाक्रम की मॉनीटङ्क्षरग कर रहे हैं। टीम को विभिन्न ङ्क्षबदुओं पर आवश्यक निर्देश दिए हैं। एसपी के आदेश पर दरभंगा जीआरपी विशेष टीम सिकंदराबाद जीआरपी पुलिस के साथ मिलकर दरभंगा ब्लास्ट मामले में हर ङ्क्षबदुओं पर अध्ययन शुरू कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि सिकंदराबाद में पार्सल की बुङ्क्षकग करवाने और पार्सल पहुंचाने वाले व्यक्ति की तलाश सीसी कैमरे के फुटेज के माध्यम से किया जा रहा है । साथ ही सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस के पार्सल वैन से पहुंची कपड़ों के पार्सल में हुए ब्लास्ट में हैदराबाद के बंजारा हिल्स के सैफ कलेक्शन से कपड़ा खरीदने वाले व्यक्ति की भी तलाश की जा रही है ।

विस्फोट से जुड़े सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच की जाएगी। सूत्र ने बताया कि सिकंदराबाद में भी एटीएस (एंटी टेरेरिस्ट स्क्वायर्ड ) की टीम जांच करेगी । वहां पार्सल बुक कराने वाले मो. सुफियान का पता लगाने समेत हैदराबाद के बंजारा हिल्स के सैफ कलेक्शन दुकान में भी वैज्ञानिक तरीके से जांच करेगी। दरअसल जिस कपड़े के गांठ में विस्फोट हुआ है, उसको मो. सुफियान नाम से दरभंगा के लिए बुक किया गया था। लेकिन, सुफियान न तो दरभंगा में मिला। नहीं सिकंदराबाद से ही जानकारी मिल पाई। बताया जा रहा है कि सिकंदराबाद से ही इस मामले में अहम सुराग मिल सकते हैं ।

--हैदराबाद की पुलिस से मैं स्वयं संपर्क में हूं। सिकंदराबाद गई टीम वहां पहुंचकर संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी ले रही है। स्थानीय टीम का नेतृत्व कर रहे पुलिस अधिकारी वहां के अधिकारियों के संपर्क में हैं। -अशोक कुमार सिंह एसपी, रेल, मुजफ्फरपुर ।

chat bot
आपका साथी