मुजफ्फरपुर में बैंक लूट के प्रयास मामले में 12 दिन बाद भी पुलिस के खाली हाथ, अब तक गिरफ्तारी नहीं

एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि कुछ इनपुट मिले है। जिस पर कई जगहों पर कार्रवाई चल रही है। जल्द ही नतीजे सामने आएंगे। लेकिन पुलिस की धीमी गति से चल रही कार्रवाई से प्रतीत हो रहा कि अब तक पुलिस पूरी तरह से विफल है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 03:20 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 03:20 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बैंक लूट के प्रयास मामले में 12 दिन बाद भी पुलिस के खाली हाथ, अब तक गिरफ्तारी नहीं
बदमाशों को पकड़ने के लिए पुल‍िस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। मनियारी इलाके के सोनबरसा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से लूट के प्रयास मामले में बारह दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है । हालांकि खुफिया इनपुट पर कई जगहों पर छापेमारी कर संदिग्धों से पूछताछ की गई । मगर कोई ठोस सुराग नहीं मिलने से पुलिस की बेचैनी बढ़ी हुई है । एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि कुछ इनपुट मिले है । जिस पर कई जगहों पर कार्रवाई चल रही है । जल्द ही नतीजे सामने आएंगे। लेकिन, पुलिस की धीमी गति से चल रही कार्रवाई से प्रतीत हो रहा कि अब तक पुलिस पूरी तरह से विफल है ।

हालांकि मनियारी पुलिस द्वारा जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा कर रही है। मगर सच यह है कि मामला दर्ज कर पुलिस अपनी कार्रवाई समेट रखी है । बता दे कि एसएसपी के निर्देश पर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है । मगर टीम को अब तक सफलता नही मिली है । गौरतलब है कि पिछले दो सप्ताह पूर्व हथियार से लैस नकाबपोश अपराधियों द्वारा बैंक में लूट की कोशिश की गई थी । मगर कैश काउंटर पर तैनात कैशियर ने सक्रियता दिखाते हुए त्वरित सायरन बजा दिया था । इसके कारण सभी अपराधी भाग निकले थे । इसके अलावा गत महीने शहर के पुरानी बाजार इलाके में कैश वैन से भी लूट का प्रयास किया गया था । इस घटना में बाइक सवार अपराधियों द्वारा गार्ड को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था । जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए गार्ड ने भी गोली चलाई थी । इसमें एक अपराधी घायल हुआ था । मगर अब तक इस मामले में भी अपराधियों की गिरफ्तारी तो दूर पहचान भी नहीं हो सकी है । इससे पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है ।

chat bot
आपका साथी