मुजफ्फरपुर में ट्रेन की चपेट में आने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत

मृत हाफिज (19) सादपुरा रेलवे गुमटी के नजदीक का ही रहने वाला है। परिवार के लोगों ने बताया कि वह होनहार था। लखनऊ के एक इंजीनियरिंग कालेज में दाखिला लिया था। सोमवार को लखनऊ जाने का उसका टिकट था।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 11:44 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 11:44 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में ट्रेन की चपेट में आने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत
घटना के बाद लोगों में आक्रोश को देखते हुए सुरक्षा सख्त कर दी गई है।

मुजफ्फरपुर, जासं। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के सादपुरा रेलवे गुमटी के नजदीक रविवार की शाम ट्रेन की चपेट में आने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत हो गई। उसके बाद कुछ लोगों ने बवाल करने का प्रयास किया, लेकिन कुछ स्थानीय लोगों ने समझा-बूझाकर मामले को शांत करा लिया। मृत हाफिज (19) सादपुरा रेलवे गुमटी के नजदीक का ही रहने वाला है। परिवार के लोगों ने बताया कि वह होनहार था। लखनऊ के एक इंजीनियङ्क्षरग कालेज में दाखिला लिया था। सोमवार को लखनऊ जाने का उसका टिकट था। रविवार की शाम वह रेल लाइन किनारे से कहीं जा रहा था। इस बीच डाउन 05048 पूर्वांचल एक्सप्रेस की चपेट में आकर गिर गया। काफी देर तक वहीं पड़ा। कुछ युवकों ने देखा तो शोर मचाया। वहां से उठाकर एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच काफी देर तक नारायणपुर अनंत के आरपीएफ इंस्पेक्टर विजय रंजन, जीआरपी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहु, मिठनपुरा थाने की पुलिस कैंप करती रही। बता दें कि सादपुरा रेलवे गुमटी के नजदीक रेलवे ट्रैक पर लोगों का हमेशा आना-जाना लगा रहता है। आरपीएफ के रोकने के बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं होते। यही वजह है कि इस तरह के हादसा हो जाते हैं।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भगवानपुर रेलवे गुमटी के नजदीक रविवार के अलसुबह एक युवक की मौत ट्रेन के ठोकर से हो गई। जानकारी मिलने पर जीआरपी घटना स्थल पर पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में जीआरपी ने शव को जब्त कर स्टेशन लाई। देर रात तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी।  

पारू में ठोकर लगने पर बंधक बनाकर पिटाई, मौत

मुजफ्फरपुर : पारू थाना के गोखुला भागवतपुर गांव में साइकिल से बकरी को ठोकर लगने पर संजय सहनी (40) की दो दिनों तक बंधक बना कर बेरहमी से पिटाई की गई। किसी तरह से वहां से छूटने के बाद गंभीर स्थिति में स्वजनों ने उसे एसकेएमसीएच पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की मां रामरती देवी रविवार को मेडिकल ओपी पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराई। इसमें बथनी सहनी व अन्य चार को आरोपित बनाया है। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, मेडिकल ओपी अध्यक्ष सुमनजी झा ने बताया कि फर्द बयान की कापी पारू थाना पुलिस को भेजा जाएगा। इसके आधार पर पारू थाने में कांड अंकित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी