मुजफ्फरपुर में दादर चौक से अहियापुर चौक तक आज हटेगा अतिक्रमण

एसडीओ पूर्वी ज्ञान प्रकाश ने कहा कि अतिक्रमण विरुद्ध जारी रहेगा। इस कड़ी में दादर से अहियापुर तक सड़क के दोनों किनारे सरकारी जमीन पर लगी दुकानों को हटाया जाएगा। जो खुद से अतिक्रमण नहीं हटाएंगे उनसे व्यय राशि वसूल की जाएगी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:11 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:11 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में दादर चौक से अहियापुर चौक तक आज हटेगा अतिक्रमण
अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर कराई गई मुनादी।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले में अतिक्रमण के विरुद्ध प्रशासन का अभियान जारी रहेगा। रविवार को पुलिस लाइन दादर चौक से अहियापुर चौक तक अतिक्रमण हटाया जाएगा। इसके लिए शनिवार को प्रशासन की ओर से मुनादी करा दी गई। इसमें सभी अतिक्रमणकारियों को सड़क के दोनों किनारे से दुकान और सामान हटा लेने को कहा गया। ऐसा नहीं करने पर अतिक्रमण हटाने में आने वाला खर्च अतिक्रमणकारियों से ही वसूला जाएगा। एसडीओ पूर्वी ज्ञान प्रकाश ने कहा कि अतिक्रमण विरुद्ध जारी रहेगा। इस कड़ी में दादर से अहियापुर तक सड़क के दोनों किनारे सरकारी जमीन पर लगी दुकानों को हटाया जाएगा। जो खुद से अतिक्रमण नहीं हटाएंगे उनसे व्यय राशि वसूल की जाएगी।

देसी शराब समेत तीन धराए

औराई (मुजफ्फरपुर): थाना क्षेत्र के महरौली गांव से चुलाई शराब के साथ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने शनिवार को दंपती समेत तीन को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे भेज दिया। महरौली की अंजली देवी व अतरार के अजय सिंह व उसकी पत्नी संगीता देवी को 15 लीटर चुलाई शराब के साथ शुक्रवार को घर से पकड़ा गया था।

शराब मामले में गिरफ्तार

सकरा (मुजफ्फरपुर) : थाना क्षेत्र के बरियारपुर ओपी क्षेत्र के गनियारी गांव से पुलिस ने अमन कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि वह शराब के मामले में फरार चल रहा था। थाने में उसके खिलाफ कांड संख्या 6 9/21 दर्ज है। पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

नोटिस मिलते ही खुद तोडऩे लगे सीढ़ी और चबूतरा

कल्याणी से हरिसभा चौक अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों पर नोटिस का असर हुआ है। कुछ दुकानदार खुद ही दुकान की सीढ़ी और उसका चबूतरा तोडऩे लगे हैं। नगर निगम ने जारी नोटिस में खुद से अतिक्रमण नहीं हटाने पर जुर्माना वसूले जाने की बात कही है। जुर्माना से बचने के लिए दुकानदार इसे तोड़ रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी