Encounter In Muzaffarpur: शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़, कुख्यात सावन ठाकुर को लगी गोली

मुजफ्फरपुर में मंगलवार को शराब तस्कर और पुलिस के बीच हुए मुठभेड़ में कुख्यात सावन ठाकुर को गोली लगी है। सावन ठाकुर की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। पुलिस के खुद को घिरता देख सावन ने फायरिंग शुरू कर दी।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:58 PM (IST)
Encounter In Muzaffarpur: शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़, कुख्यात सावन ठाकुर को लगी गोली
मुजफ्फरपुर में पुलिस और शराब तस्कर के बीच मुठभेड़। सांकेतिक तस्वीर

 मुजफ्फरपुर, आनलाइन डेस्क। बिहार में शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए प्रशासनिक अमला पूरी तरह मुस्तैद है। शराब तस्करों की नकेल कसने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। इसके साथ ही वाहन चेकिंग के दौरान भी शराब के धंधेबाजों को पकड़ा जा रहा है। लेकिन इस बीच मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले शराब तस्करों और पुलिस के बीच कटरा थाना क्षेत्र के युजवार गांव में मुठभेड़ हुई है। इस एनकाउंटर में शराब माफिया सावन ठाकुर को पुलिस की गोली लगी है। 

दोनों तरफ से चली गोलियां

खबर के मुताबिक शराब कारोबारियों की टोह में लगी पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध शराब का धंधा करने वाला सावन ठाकुर अपने दोस्त के साथ के साथ आ रहा है। पुलिस ने सूचना को पहले कन्फर्म किया। फिर सावन ठाकुर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व में आनन-फानन में टीम बनाई गई और शराब तस्कर सावन ठाकुर की घेराबंदी शुरू कर दी गई। पुलिस की हलचल को देखकर सावन ठाकुर को इसकी भनक लग गई। पहले तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन खुद को चारों तरफ से घिरता देख। सावन ठाकुर ने पुलिस की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई करते हुए डीएसपी के नेतृत्व वाली टीम ने फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस की फायरिंग में एक गोली शराब का अवैध धंधा करने वाले सावन ठाकुर को लगी।

गोली गलने की पुष्टि भी डीएसपी ने की है। पुलिस की गोली से घायल सावन ठाकुर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जानकारी के मुताबिक सावन ठाकुरको शंभू-मंटू गिराह का गुर्गा भी बताया जा रहा है। पुलिस की गोली से घायल सावन ठाकुर पर दो दर्जन से ज्यादा मामले भी दर्ज हैं और पुलिक को इस अपराधी की काफी दिनों से तलाश भी थी।

chat bot
आपका साथी