दिव्यांग की पिटाई के खिलाफ बैंक का घेराव

औराई प्रखंड के धरहरवा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में मंगलवार को भरथुआ निवासी दिव्याग नंदकिशोर कुमार की खाता में मोबाइल नंबर जोड़ने को लेकर बैंक क्लर्क से कहासुनी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:28 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:28 AM (IST)
दिव्यांग की पिटाई के खिलाफ बैंक का घेराव
दिव्यांग की पिटाई के खिलाफ बैंक का घेराव

मुजफ्फरपुर : औराई प्रखंड के धरहरवा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में मंगलवार को भरथुआ निवासी दिव्याग नंदकिशोर कुमार की खाता में मोबाइल नंबर जोड़ने को लेकर बैंक क्लर्क से कहासुनी हो गई। दिव्याग खाता में मोबाइल नंबर जोड़ने या फिर लिख कर देने के लिए कह रहे थे। इसपर क्लर्क का कहना था कि दिव्याग का नंबर तुरंत नहीं बदला जाता है। खाता में मोबाइल नंबर जोड़ने के लिए ऊपर से एप्रूवल लेना पड़ता है। इसी बात पर दोनों आपस में उलझ गए। पीड़ित ने बताया कि क्लर्क के साथ बैंक के गार्ड ने भी उसके साथ धक्का-मुक्की की। हंगामा होने पर धरहरवा बाजार समेत कई गाव के लोग बैंक के समीप पहुंचकर बैंक कíमयों के विरोध में प्रदर्शन करने लगे। सूचना पाकर बेदौल ओपी प्रभारी आशीष पासवान ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर मामले को शात कराया। इधर, शाखा प्रबंधक राजेश कुमार ने बताया कि दिव्याग के खाता में दूसरा मोबाइल नंबर जोड़ने के लिए एप्रूवल लेना पड़ता है, जो तुरंत संभव नहीं था। इसी बात को लेकर दोनों में बकझक हो गई थी। संबंधित क्लर्क द्वारा संबंधित व्यक्ति से माफी मंगवा कर मामले को शात कराया गया।

गले में फंदा डाल युवक ने की आत्महत्या

मीनापुर थाना क्षेत्र के दरहीपट्टी गाव में उमेश प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार ने अपने ही घर में गले में फंदा डाल अपनी जान दे दी। सुबह में स्वजन उसके कमरे में गए तो बल्ली से उसका शव लटकते देख सबके होश उड़ गए। चीख-पुकार होने लगी। सूचना पर पहुंची मीनापुर पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया। बताया जा रहा है कि पप्पू एक सप्ताह पूर्व बाहर से आया था। जब से वह आया था, हमेशा गुमशुम रहता था। किसी से बात नहीं करता था। उसके इस तरह के व्यवहार से स्वजन दुखी थे। सोमवार की रात्रि में वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह घर में उसके शव लटकते देखा गया। इधर, थानाध्यक्ष राज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी हेतु अबतक आवेदन नहीं आया है। मामला आत्महत्या का है। सभी बिंदुओं पर जाच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी