घर से दोपहर का खाना खाकर स्कूल जा रहे बालक की ट्रक से कुचलकर मौत, रोड जाम

घर का था इकलौता चिराग तीन बहनों में सबसे बड़ा था शुभम ट्रक चालक और खलासी को ग्रामीणों ने दबोचकर किया पुलिस के हवाले

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 04:23 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 04:23 PM (IST)
घर से दोपहर का खाना खाकर स्कूल जा रहे बालक की ट्रक से कुचलकर मौत, रोड जाम
घर से दोपहर का खाना खाकर स्कूल जा रहे बालक की ट्रक से कुचलकर मौत, रोड जाम

समस्तीपुर, जेएनएन। समस्‍तीपुर में साइकिल सवार बालक की मौत ट्रक की चपेट में आने से हो गई। यह दुर्घटना जिले के दलसिंहसराय के बुलाकीपुर पंचायत के वार्ड संख्या 13 स्थित महावीर चौक से कुछ दूरी पर गुरुवार की दोपहर हुई। उक्त ट्रक तेज गति से जा रही थी जहां साइकिल सवार बालक को अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान कमरांव निवासी वरुण राय के पुत्र शुभम कुमार (11 वर्ष ) के रूप में की गई है।

    घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों व परिजन ने महावीर चौक को जाम कर दिया। वहीं कुछ लोगों ने विरोध जताते हुए ट्रक के दोनों टायर का हवा निकालते हुए शीशा तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार, वह बुलाकीपुर के एक निजी विद्यालय में कक्षा वन में पढ़ता था। शुभम लंच करने घर आया था जहां वह लंच करके वापस स्कूल जा रहा था। इस बीच यह हादसा हुआ।

    स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पर पुलिस को दी जहां सूचना पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा सहित अन्य लोग पहुंचे। घटना के बाद मृतक के दादा शत्रुघ्न राय, मां सुनीता देवी, बहन शिवानी, सुहानी, सोनाक्षी का रो-रोकर बुरा हाल था। वह घर का इकलौता चिराग था। तीन बहनों में शुभम सबसे बड़ा था। ट्रक के चालक व खलासी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान आक्रोशितों ने दोनों जमकर पिटाई भी की। 

chat bot
आपका साथी