चरमराई मुजफ्फरपुर जिले की विद्युत व्यवस्था, घंटों रही बिजली गुल

तेज हवा की वजह से जिले की विद्युत व्यवस्था चरमरा गई। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में घंटों बिजली गुल रही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 04:03 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 04:03 PM (IST)
चरमराई मुजफ्फरपुर जिले की विद्युत व्यवस्था, घंटों रही बिजली गुल
चरमराई मुजफ्फरपुर जिले की विद्युत व्यवस्था, घंटों रही बिजली गुल

मुजफ्फरपुर। तेज हवा की वजह से जिले की विद्युत व्यवस्था चरमरा गई। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में घंटों बिजली गुल रही। वहीं बिजली ट्रिपिंग की समस्या भी बढ़ गई। मिस्काट इलाके के जिला स्कूल, क्लब रोड फीडर आदि इलाके में दिनभर ट्रिपिंग होती रही। आधा घंटा भी नियमित रूप से बिजली टिक नहीं पा रही थी। सुबह में मिस्काट पावर सब स्टेशन इलाके में फाल्ट आने से करीब दो घंटे आपूर्ति बाधित रही। चर्च रोड, मदनानी गली, दीवान रोड, रामबाग रोड सहित अन्य इलाकों के लोग बिजली नहीं रहने से पानी के लिए परेशान हो गए। उधर, मीनापुर के टेंगराहा, गोरिगामा में सोमवार की शाम से ही बिजली नहीं थी। करीब 20 घंटे बाद मंगलवार रात करीब आठ बजे फाल्ट को दुरुस्त कर आपूर्ति बहाल की जा सकी। वहीं चाको छपरा गाव में चार घटे बिजली गुल रही। लोकल फाल्ट से आठ घंटे अंधेरे में डूबे रहे कई इलाके

राहुलनगर, ब्रह्मापुरा, चांदनी चौक के समीप लोकल फाल्ट की वजह से सोमवार की रात 10 बजे से लेकर मंगलवार सुबह छह बजे तक बिजली गुल रही। भगवानपुर के कुछ इलाके में साढ़े चार बजे भोर से सुबह साढ़े छह बजे तक बिजली नदारद रही। कांटी ग्रामीण इलाके के वीरपुर गांव, मीनापुर के मदारीपुर, मुकसुदपुर आदि इलाकों में घंटों बिजली बाधित रही। बेला पावर सब स्टेशन के इंडस्ट्रीज एरिया फेज दो और नारायणपुर फीडर के टाटा पावर लिक रोड में शाम को कुछ देर के लिए बिजली आपूर्ति बाधित रही। बेला-मुशहरी फीडर में भी कई बार ट्रिपिग हुई।

मेडिकल फीडर की बिजली आपूर्ति आज तीन घंटे रहेगी बाधित

बुधवार की सुबह पांच से आठ बजे तक मेडिकल फीडर की बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। इस दौरान शहबाजपुर, जीरोमाइल, नाजीरपुर, मोहब्बतपुर आदि का इलाका प्रभावित रहेगा।

chat bot
आपका साथी