top menutop menutop menu

कटरा और रोहुआ में घंटों गुल रही बिजली

मुजफ्फरपुर। बारिश से फॉल्ट आदि लगने से जिले के कई हिस्सों में घंटों बिजली गुल रही। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कटरा के बकुची इलाके में सुबह से शाम तक आपूर्ति बाधित रही। इससे लोगों पानी तक के लिए दिक्कत रही। इधर, बेला-मुशहरी फीडर में फॉल्ट लगने से घंटों आपूर्ति बंद रही। भगवानपुर इलाके के फरदोगोला रोड में बिजली कटने से लोग परेशान रहे। हालांकि बारिश के बाद भी विद्युतकर्मियों सक्रिय रहे। वे तत्परता से फॉल्ट ढूढने के साथ ही विभिन्न जगहों पर जान जोखिम में डालकर उनको सही करके आपूर्ति बहाल करते रहे।

पीएसएस में घुसा पानी

भगवानपुर पावर सब स्टेशन में भारी बारिश होने से पानी घुस गया। इससे कर्मियों की जान पर खतरा मंडराने लगा है। लाइन बंद होने के बाद भी ट्रांसफॉर्मर के समीप जाने में कर्मी डर रहे हैं। पिछले साल ही पावर स्टेशन को ऊंचा करके पानी से निजात का प्रयास किया गया, लेकिन ये व्यवस्था नाकाम ही साबित हो रही है। करंट की चपेट में आकर जान न चली जाए इसका कर्मियों को भय बना रहता है।

इन इलाकों में आज बंद रहेगी बिजली

बेला पावर स्टेशन इलाके में शनिवार को मेंटेनेंस को लेकर नारायणपुर फीडर एरिया के धीरनपट्टी में सुबह 9 से दोपहर एक बजे तक बिजली बंद रहेगी। वहीं दीघरा से शेरपुर चौक तक का इलाका प्रभावित रहेगा। मिस्कॉट पावर स्टेशन एरिया में पेड़ की डालियों से फॉल्ट लग रहा है। सुबह एक घंटे के लिए 11 से दोपहर 12 बजे तक मेंटेनेंस को लेकर बिजली बंद रहेगी। प्रभावित इलाका अघोरिया बाजार चौक फीडर रहेगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.