Muzaffarpur: मोबाइल छिनतई में इलेक्ट्रिक डिप्लोमा का छात्र गिरफ्तार, मोबाइल व बाइक जब्त

सदर थाने की पुलिस ने खबड़ा इलाके में छापेमारी कर मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह के एक शातिर को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान रितिक राज के रूप में हुई है। वह इलेक्ट्रिक डिप्लोमा का छात्र बताया गया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 06:58 PM (IST)
Muzaffarpur: मोबाइल छिनतई में इलेक्ट्रिक डिप्लोमा का छात्र गिरफ्तार, मोबाइल व बाइक जब्त
मोबाइल छिनतई में इलेक्ट्रिक डिप्लोमा का छात्र गिरफ्तार। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। जिले के सदर थाने की पुलिस ने खबड़ा इलाके में छापेमारी कर मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह के एक शातिर को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान रितिक राज के रूप में हुई है। वह इलेक्ट्रिक डिप्लोमा का छात्र बताया गया है। उसके पास से छिनतई का मोबाइल व बाइक जब्त की गई है। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में खबड़ा इलाके में मोबाइल से बातचीत कर घर जा रहे एक राहगीर का मोबाइल बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिया था। मामले में सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। कांड दर्ज कर पुलिस की जांच चल रही थी। इसी बीच मोबाइल सर्विलांस के आधार पर गुरुवार को आरोपित को दबोचा गया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में और कई बदमाशों के नाम व ठिकाने का पता चला है। जिस पर कार्रवाई चल रही है। साथ ही गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद चल रही है।

बकाया की बात बता मारपीट कर गोली मार देने दी धमकी

नगर थाना क्षेत्र के केदारनाथ रोड साहू लेन इलाके में बकाया मांगने आए दो लोगों ने एक व्यक्ति को गाली देकर मारपीट की। आरोपितों द्वारा गोली मार देने की धमकी दी गई है। मामले में राजेश कुमार अग्रवाल ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया कि दो व्यक्ति उनके फ्लैट पर आए। सुजीत साहू का नाम लेते हुए कहा गया कि उनका जो पैसा निकलता है, उसे लेने आए हैं। इस पर उन्होंने कोई पैसा नहीं निकलने की बात कही। आरोपितों ने गाली देते हुए हाथापाई शुरू कर दी। पुलिस कांड दर्ज कर सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी