समस्तीपुर में डूबने से आठ वर्षीय बालक की मौत, बकरी के बच्चे को बचाने क्रम में गई जान

Samastipur News बालक अपने घर के पिछवाड़े में घूमने के दौरान देखा कि बकरी का बच्चा गड्ढे में डूब रहा है बालक ने उसे गड्ढे से निकालने का प्रयास किया। बकरी का बच्चा तो निकल गया लेकिन बालक की डूबने से मौत हो गई।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:32 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:32 PM (IST)
समस्तीपुर में डूबने से आठ वर्षीय बालक की मौत, बकरी के बच्चे को बचाने क्रम में गई जान
समस्तीपुर में डूबने से आठ वर्षीय बालक की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। जिले के मोरवा प्रखंड से एक दर्दनाक हादसे की खबर आई है। मोरवा उत्तरी पंचायत में डूबने से एक आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई है। मृत बालक की पहचान स्थानीय लश्कारा गांव के वार्ड संख्या तीन निवासी जयलाल चौधरी के पुत्र आठ वर्षीय आनंद कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि उक्त बालक अपने घर के पिछवाड़े में घूमने के दौरान देखा कि उसकी बकरी का बच्चा गड्ढे में डूब रहा है। बालक ने अपने बकरी के बच्चे को बचाने के लिए उसे गड्ढे से निकालने का प्रयास करने लगा।

 बकरी का बच्चा तो निकल गया लेकिन गहरे जल में फिसल जाने के कारण उक्त बालक की डूबने से मौत हो गई। कई घंटे तक बालक के घर में नहीं लौटने के बाद लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की। घंटों की खोजबीन के बाद घर के पिछवाड़े स्थित पानी से भरे गड्ढे में बालक की उपलाते हुई लाश देखकर लोगों को बालक के डूब जाने की जानकारी मिली। बकरी का बच्चा भी पानी से भींगा हुआ था। लोगों ने समझा कि बकरी के बच्चे को बचाने के क्रम में ही उसकी मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल था। विनोद कुमार चौधरी, दिलीप कुमार चौधरी एवं पूर्व जिला पार्षद रीता देवी ने शोकाकुल परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की है।

chat bot
आपका साथी