Loot in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से 15.50 लाख की लूट, 44 घंटे के भीतर तीसरी डकैती...

मंगलवार को सरैया स्थित एक फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से अपराधियों ने 15.50 लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना‍ मिलने पर सरैया एसडीपीओ मौके पर पहुंच गए हैं।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 05:12 PM (IST)
Loot in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से 15.50 लाख की लूट, 44 घंटे के भीतर तीसरी डकैती...
Loot in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से 15.50 लाख की लूट, 44 घंटे के भीतर तीसरी डकैती...

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कानून व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधियों ने लगातार तीसरे दिन लूट की घटना को अंजाम दिया। मंगलवार को सरैया स्थित एक उत्कर्ष स्माल फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से अपराधियों ने 15.50 लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना‍ मिलने पर सरैया एसडीपीओ मौके पर पहुंच गए हैं। वे जांच कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों को पहचानने की कोशिश की जा रही है।  

बताया जा रहा है कि सरैया स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस कंपनी से 15.50 लाख रुपये की लूट हुई है। 7 की संख्‍या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया। यह घटना उस वक्‍त की है जब कंपनी के कर्मी कलेक्‍शन के रुपये बैग में भरकर बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में जमा कराने की तैयारी कर रहे थे। 

जानकारी के अनुसार कंपनी के कर्मी प्रतिदिन 2:30 से 3 बजे के बीच रुपये बैंक में जमा कराने जाते हैं। कर्मी सोमवार 3 बजे के बाद मंगलवार 2:30 बजे तक की जमा की गई कुला राशि को जमा करने की तैयारी कर रहे थे। इसी घटना हुई। बताया जा रहा है कि कंपनी के गार्ड अजीत कुमार लंच कर रहे थ। इसी बीच हेलमेट पहने अपराधी कंपनी में दाखिल हो गए। और हथियार के बल पर रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 3 बाइक पर सवार 7 अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद गौरव रोड की तरफ भाग निकले। घटना की सूचना पर सरैया थानाध्यक्ष अजय पासवान, एसडीपीओ राजेश कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

 42 घंटे के भीतर तीसरी बड़ी लूट

जिले में 42 घंटे के अंदर लूट की तीन बड़ी घटना घटी। रविवार की रात सदर थाना के भिखनपुरा में कुरियर कंपनी से लॉकर सहित 5 लाख 31 हजार रुपये लूट लिया गया। सोमवार की दोपहर मोतीपुर में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 14 लाख की लूट की घटना घटी। वहीं आज दिनदहाड़े बेखौफ अपरा‍धियों ने सरैया स्थित एक उत्कर्ष स्माल फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से अपराधियों ने 15.50 लाख रुपये लूट लिए। ताबड़तोड़ लूट की घटना को अंजाम देकर लुटेरों ने पुलिस को भारी चुनौती दी है। 

chat bot
आपका साथी