समस्तीपुर में बढ़ रहे अपराध पर शिक्षा मंत्री ने जताई चिंता, बोले- सुनील हत्याकांड में अपराधियों की हो अविलंब गिरफ्तारी

Samastipur Crime News जदयू जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या की सूचना पर उसके घर पहुंचे शिक्षा मंत्री। परिवार के लोगों से मिलकर दिया सांत्वना। विजय कुमार चौधरी ने कहा कि कुछ दिनों में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि होना चिंता का विषय है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 05:37 PM (IST)
समस्तीपुर में बढ़ रहे अपराध पर शिक्षा मंत्री ने जताई चिंता, बोले- सुनील हत्याकांड में अपराधियों की हो अविलंब गिरफ्तारी
मृतक के परिजन से मिलते शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। सरायरंजन विधायक सह राज्य के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी गुरुवार को प्रखंड के मेयारी निवासी दिवंगत सुनील कुमार के घर पहुंचे। अपनी ओर से शोक संवेदना प्रकट करते हुए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। इस दौरान शिक्षा मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि रुपए लूटने के दौरान सीएसपी संचालक सुनील की निर्मम हत्या अपराधियों ने की है। इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कहा कि कुछ दिनों में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि होना चिंता का विषय है। उन्होंने स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों से कहा कि इस घटना में शाामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी अविलंब हो। गिरफ्तारी में जो पदाधिकारी शिथिलता गरतेंगे,उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

 वहीं आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन को पूरी तरह से चुस्त रहना पड़ेगा। उन्होंने स्थानीय लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि असामाजिक तत्वों के लोगों को समाज में स्थान नहीं दें तथा वैसे लोगों की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दें। इससे अपराधियों का मनोबल टूटेगा। मौके पर पूर्व सांसद सह जदयू जिलाध्यक्ष अश्वमेघ देवी, जदयू जिला महासचिव संजय कुमार राय, जदयू प्रखंड अध्यक्ष रामाश्रय प्रसाद, विपिन कुमार ईश्वर, उमेश सिंह, मिथिलेश सिंह, अजीत कुमार झा, राम विनोद चौधरी, कुमार विश्वनाथ, रामलाल झा, मिलन कुमार सिंह, वैद्यनाथ ठाकुर, उमेशचंद्र झा, विमल कुमार झा, विकास कुमार ठाकुर, नागराज झा सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी