East Champaran: शराबबंदी कानून को लेकर बि‍हार सरकार तटस्थ, न‍ियम को लेकर मंत्री ने कही बड़ी बात

East Champaran कानून के अनुपालन में कोताही को लेकर अबतक 224 पदाधिकारी हो चुके बर्खास्त पंचायत स्तर पर सरकार के विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाने का पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया टास्क। सरकार के 15 वर्ष पूरा होने पर नगर भवन के सभागार में कार्यक्रम आयोजित।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:46 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:46 PM (IST)
East Champaran: शराबबंदी कानून को लेकर बि‍हार सरकार तटस्थ, न‍ियम को लेकर मंत्री ने कही बड़ी बात
कार्यक्रम में मद्यनिषेध मंत्री सुनील कुमार (बायें से चौथे) व अन्य। जागरण

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी), जासं। राज्य के मद्यनिषेध व निबंधन विभाग के मंत्री सह जिला के प्रभारी मंत्री सुनील कुमार ने राज्य में शराबबंदी को लेकर छिड़ी चर्चा के बीच बुधवार को यहां साफ तौर पर कहा कि सूबे की सरकार शराबबंदी कानून को लेकर पूरी तरह तटस्थ है। इसमें बदलाव संभव नहीं है। इसे दिन-प्रतिदिन और सख्त बनाया जाएगा, क्योंकि यह जनमानस की मांग पर लागू की गई है। वे राजेंद्र नगर भवन में सरकार के 15 वर्ष पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून के तहत अभी तक उत्पाद और पुलिस विभाग के 224 पदाधिकारी बर्खास्त हो चुके है।

सरकार शराबबंदी को लेकर आगे और सख्ती से काम करेगी। उन्होंने कहा कि बीते 15 सालों से राज्य में विकास की बयार बह रही है। सरकार के 15 वर्षों की उपलब्धियां जनता को भी पता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में ऐतिहासिक विकास हुआ है। सरकार ने सभी जाति, धर्म, वर्ग, समुदाय के लिए काम हुआ है। सूबे में सड़क, स्वास्थ्य, बिजली, शिक्षा आदि क्षेत्रों में ऎतिहासिक विकास हुआ है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रतन सिंह पटेल ने की। उन्होंने कहा कि समदर्शी नेतृत्व व समावेशी विकास के 15 साल बेमिसाल रहे। कार्यक्रम के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ताओं को सूबे के विकास के संबंध में जानकारी दी गई है, जिसे हम सभी को मिलकर आम नागरिकों तक पहुंचाने का काम करना है।

संचालन युवा नेता विशाल कुमार शाह ने किया। धन्यवाद ज्ञापन लक्ष्मण पासवान ने किया। कार्यक्रम को संबोधित करने वालों में प्रभारी राजेश्वर चौहान, पूर्व मंत्री वीरेंद्र कुशवाहा, श्याम बिहारी प्रसाद, पूर्व विधायक मो. ओवैदुल्ला, सुभाष कुशवाहा, राजकिशोर ठाकुर, रामपुकार सिन्हा, मुख्य प्रवक्ता प्रो. दिनेशचंद्र प्रसाद, दीपक पटेल, मंजू देवी, मिथिलेश सिंह, व्यास सिंह, डॉ. दीपक कुमार, महिला नेत्री शोभा सिंह, भरत पटेल, शकील अंसारी, लवकिशोर निषाद, प्रमोद पटेल, बृजबिहारी पटेल, बृजमोहन गुप्ता, सगीर अहमद, कबीर पटेल, शंकर शर्मा, सुरेंद्र दुबे, जितेंद्र सिंह, बद्री पासवान, उषा श्रीवास्तव, अकिलुर्रहमान, संजीव श्रीवास्तव, डॉ. खुर्शीद अजीज, रिपूसुदन तिवारी प्रवक्ता, सफराज आलम, अमीरुल होदा, परमानंद पटेल, रंजन भारती आदि शामिल है।

chat bot
आपका साथी