रोड शो के दौरान दीपक ठाकुर के साथ सेल्फी के लिए बेताब दिखे युवा, इस अंदाज में कहा शुक्रिया

रोड शो में वोट और सपोर्ट के लिए दिया सबको धन्यवाद। एलएस कॉलेज से बगलामुखी मंदिर तक गया कारवां।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Jan 2019 11:31 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jan 2019 11:31 PM (IST)
रोड शो के दौरान दीपक ठाकुर के साथ सेल्फी के लिए बेताब दिखे युवा, इस अंदाज में कहा शुक्रिया
रोड शो के दौरान दीपक ठाकुर के साथ सेल्फी के लिए बेताब दिखे युवा, इस अंदाज में कहा शुक्रिया

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन-12 में तीसरे स्थान पर पहुंचकर 20 लाख की राशि जीतनेवाले दीपक ठाकुर ने बुधवार को रोड शो किया तो लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। दीपक ठाकुर जिंदाबाद, बिहार का शान दीपक ठाकुर आदि जैसे नारों से रोड शो का एरिया गूंज रहा था। अपने चहेतों के बीच पहुंचकर दीपक ने बिग बॉस में कहा अपना डायलॉग दोहराया-'ये हमारा घर और हम यहां के दीपक ठाकुर और इसी के साथ वोट और सपोर्ट के लिए सबका शुक्रिया भी बोला।

हर कोई सेल्फी के लिए उतावला

कार पर सवार दीपक के हाथों में तिरंगा लहरा रहा था। एलएस कॉलेज से कलमबाग चौक, अघोरिया बाजार और मिठनपुरा होते हुए बगलामुखी मंदिर तक पहुंचने में दीपक को दो घंटे लगे। लड़कों समेत लड़कियों और महिलाओं में भी गजब का उत्साह दिखा। हर कोई दीपक से मिलना और सेल्फी लेने को उतावला था। एलएस कॉलेज कैंपस में लंगट बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद छात्र-छात्राओं का कारवां रोड शो के लिए रवाना हुआ। प्राचार्य प्रो. ओमप्रकाश राय ने दीपक और उसके पिता पंकज ठाकुर को इस शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी। इस मौके पर एलएस कॉलेज छात्रसंघ के नेता ठाकुर प्रिंस, विक्की कुमार, कंचन कुमार, ड्यूक हॉस्टल के छात्र नायक रणवीर कुमार, कुमार कार्तिकेय, सिद्धार्थ, रमण कुमार, शशिरंजन जयसिंह, अमूल कुमार, मृत्युंजय कुमार, आनंद कुमार उर्फ सोनू सिंह समेत बड़ी संख्या में अन्य मौजूद थे। मुशहरी के आथर गांव के रहनेवाले सिंगर दीपक ठाकुर ने अपनी सादगी, अपनी बोली और मजाकिया डायलॉग से बिग बॉस में सभी का दिल जीत लिया।

'ओ रे पिया रे, पिया मैं बैरागी रे गाया गाना

दीपक ने वोट और सपोर्ट के लिए लोगों का धन्यवाद किया। कहा कि ये सब लोगों का प्यार और आशीर्वाद ही था कि बिग बॉस में पहुंचकर यह मुकाम हासिल कर पाया। आप सबका शुक्रगुजार हूं और नए साल में दुआ करता हूं कि जैसे मेरा साल 2018 गुजरा, वैसे आप सबों का 2019 हो। लड़के-लड़कियों की डिमांड पर दीपक ने अपना फेवरेट गाना-'ओ रे पिया रे, पिया मैं बैरागी रे मेरी जिंदड़ी इश्क के लगन में लागी रे... ' भी गाया, जो इन दिनों जबरदस्त वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी और अक्षरा सिंह संग करेंगे परफॉमेंस

दीपक के पिता पंकज ठाकुर बेटे की कामयाबी से गदगद तो हैं ही लेकिन, अपने बारे में भी एक बात कही कि हरिवंश राय बच्चन नहीं होते तो आज अमिताभ बच्चन भी नहीं होते। उन्होंने दीपक की सफलता में एक आदर्श पिता का फर्ज निभाया। उन्होंने कहा कि 13 जनवरी को मुजफ्फरपुर क्लब में होनेवाले प्रोग्राम में पंकज सपना चौधरी और अक्षरा सिंह संग स्टेज साझा करेगा।

chat bot
आपका साथी