मुजफ्फरपुर में बारिश के कारण बेला सहित कई जगहों की गुल हो जा रही बिजली

रामकृपाल नगर मोहल्ले में शाम करीब पौने चार बजे बिजली आई। इस बीच गर्मी से पंखे नहीं चलने के कारण लोग परेशान रहे। नारायणपुर फीडर में भी कुछ जगहों पर समस्या आई। जनपुरी मोहल्ले से लेकर धीरनपट्टी मोड़ तक काफी देर तक बिजली गुल रही।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:13 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:13 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बारिश के कारण बेला सहित कई जगहों की गुल हो जा रही बिजली
मुशहरी फीडर भगवानपुर भरोसे, लाइनमैन की कमी के कारण फ्यूज ठीक करने में लग गए पांच घंटे।

मुजफ्फरपुर, जासं। मुशहरी फीडर भगवान भरोसे चल रहा है। लाइनमैन की कमी के कारण फ्यूज बनाने में पांच घंटे लग गए। प्रतिदिन पेट्रोलिंग नहीं होने से लूज तार बारिश के मौसम में उड़ जा रहे हैं। बेला-मुशहरी फीडर के एक ट्रांसफार्मर का फेज काफी देर तक उड़ा रहा। शिकायत मिलने के बाद भी बनने में पांच घंटे लग गए। रामकृपाल नगर मोहल्ले में शाम करीब पौने चार बजे बिजली आई। इस बीच गर्मी से पंखे नहीं चलने के कारण लोग परेशान रहे। नारायणपुर फीडर में भी कुछ जगहों पर समस्या आई। जनपुरी मोहल्ले से लेकर धीरनपट्टी मोड़ तक काफी देर तक बिजली गुल रही। खबड़ा, मझौलिया में भी कुछ देर के लिए बिजली गुल रही। उधर, झपहां पंचायत के वार्ड सदस्य सुनील कुमार के घर के नजदीक 11केवीए का तार काफी नीचे झूल रहा है। किसी भी समय अप्रिय घटना घट सकती है। विद्युत एसडीओ ने बताया कि पानी लगा हुआ है। थोड़ा कम होने पर ठीक कर दिया जाएगा। कांटी के वीरपुर सहित कई इलाकों में रात को बिजली नहीं रहने से लोग अंधेरे के साथ गर्मी लगने से परेशान रहे। जेई कांटी ने बताया कि फाल्ट के कारण परेशानी हुई है। थोड़ी देर बाद ठीक कर लिया गया। 

विद्युत चोरी के आरोप में चार लोगों पर कनीय अभियंता ने दर्ज कराई प्राथमिकी

मझौलिया, संवाद सूत्र : प्रखंड क्षेत्र के रमपुरवा महनवा पंचायत के बढ़ईया टोला व राजाभार में विद्युत विभाग की छह सदस्यीय टीम ने छापेमारी की। इस दौरान विद्युत चोरी के मामले में चार लोग पकड़े गए। कार्रवाई के बाद मझौलिया कनीय अभियंता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें रमपुरवा महनवा पंचायत के बढ़ईया टोला के तीन एंव राजाभार के एक व्यक्ति के खिलाफ विद्युत चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। यह जानकारी जेई प्रदीप कुमार चौरसिया ने दी है। उन्होंने बताया कि विद्युत जांच के क्रम में गलत तरीके बिजली चोरी करते हुए बढ़ईया टोला निवासी शेख यूनुस के पुत्र शेख इफ्तेखार, मुन्ना आलम, सुरेश साह, राजाभार निवासी ङ्क्षवध्याचल ङ्क्षसह पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस संदर्भ में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। चारों आरोपी पर 29,8029 रुपये जुर्माना लगा हुआ है।

chat bot
आपका साथी