डूबने से वृद्ध समेत तीन की मौत

जिले के मीनापुर बोचहां व पारू थाना क्षेत्रों में बाढ़ के पानी में डूबने से वृद्ध समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 01:15 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 01:15 AM (IST)
डूबने से वृद्ध समेत तीन की मौत
डूबने से वृद्ध समेत तीन की मौत

मुजफ्फरपुर : जिले के मीनापुर, बोचहां व पारू थाना क्षेत्रों में बाढ़ के पानी में डूबने से वृद्ध समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम में भेज दिया।

मीनापुर : थाना क्षेत्र के मानिकपुर स्थित कस्तूरबा विद्यालय के सामने सड़क किनारे गहरे पानी में डूबने से गाव के ही 65 वर्षीय दिलीप प्रसाद की मौत हो गई। वे अलसुबह से घर से गायब थे। लोग उनकी खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच दोपहर में उनका शव उपलाता मिला। बोचहां : थाना क्षेत्र के बेला पचगछिया गांव में डूबने से गांव के ही राजा महतो के 35 वर्षीय पुत्र उमेश महतो की मौत हो गई। वह शौच को गया था जहां पैर फिसलने से पानी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई। स्थानीय गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसका शव बाहर निकाला। बीडीओ सह सीओ सुभद्रा कुमारी के निर्देश पर राजस्व कर्मचारी रंजीत कुमार ने मृतक की पत्‍‌नी किरण कुमारी को आपदा प्रबंधन के चार लाख का चेक सौंपा। पारू: कोइरिया निजामत पंचायत के नयाटोला में बाया नदी के बाढ़ के पानी में डूबने से गाव निवासी कपिलदेव राम की पत्नी गुलाबो देवी की मौत हो गई। वह अपने घर से सामान निकाल कर ऊंचे स्थान पर रखने जा रही थी कि उसका पैर गहरे पानी में फिसल गया जिससे डूब गई। झाझा नदी के पानी में डूबे दो युवक, एक को बचाया

सरैया प्रखंड के राजारामपुर में झाझा नदी के पानी मे गुरुवार की सुबह आठ बजे दो युवक डूब गए जिसमें एक को लोगों ने बचा लिया, जबकि रूपौली निवासी गुडडू कुमार लापता हो गया। सूचना पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने उसकी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चल सका। बताया गया कि दो दिन पूर्व झाझा नदी का बाध कुछ ग्रामीणों द्वारा काट दिया गया था। बाध काटने से बह रहे पानी को साइकिल सवार दोनों युवक पार करना चाह रहे थे कि तेज धार में बह गए। घटना की सूचना पर पहुंचे रूपौली पैक्स अध्यक्ष उदय शाही, पूर्व मुखिया सह मुखिया पुत्र राजू सिंह, राजारामपुर मुखिया पति अशोक सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष लखिन्द्र राय आदि ने जिला प्रशासन से एनडीआरएफ की टीम की माग की। टीम ने पहुंचक कर उसकी खोज की, लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका। इससे आक्रोशित लोगों ने ऐमा में एनएच को जाम कर दिया।

chat bot
आपका साथी