बैंक लूटकांड में समस्तीपुर से चालक गिरफ्तार

सकरा थाना के बाजी दोनवा स्थित बंधन बैंक से 16.71 लाख लूटकांड में विशेष टीम ने समस्तीपुर के रसलपुर से चालक राजेश राय को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 02:02 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 02:02 AM (IST)
बैंक लूटकांड में समस्तीपुर से चालक गिरफ्तार
बैंक लूटकांड में समस्तीपुर से चालक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना के बाजी दोनवा स्थित बंधन बैंक से 16.71 लाख लूटकांड में विशेष टीम ने समस्तीपुर के रसलपुर से चालक राजेश राय को गिरफ्तार किया। लूट में इस्तेमाल स्कॉर्पियो भी वहीं से जब्त से की गई। वाहन और आरोपित को लेकर पुलिस टीम मुजफ्फरपुर लौटी। एसएसपी जयंतकांत ने उससे पूछताछ की। मोटी रकम मिलने के लालच में वह स्कॉर्पियो में लुटेरों को बैठाकर बैंक तक लाया था। फिर घटना के बाद सभी को समस्तीपुर लेकर गया। वहां से लुटेरे अलग-अलग चले गए थे। एक सप्ताह बाद उसे हिस्सा देने की बात कही थी। इसी बीच रुपये सहित सभी को पटना एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर चालक को गिरफ्तार कर स्कॉर्पियो बरामद किया गया।

रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ

एसएसपी ने कहा कि पटना से आ‌र्म्स एक्ट में जेल भेजे गए लुटेरों को रिमांड पर लेने के लिए अर्जी दे दी गई है। सात दिनों का रिमांड मांगा गया है। कोर्ट के आदेश मिलने के बाद सभी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

गिरोह का सरगना अब भी फरार

गिरोह का सरगना अब भी फरार है। वह भी समस्तीपुर का रहने वाला है। उसके घर पर भी छापेमारी की गई, लेकिन वह नहीं मिला। उसके एक करीबी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

--------------

भूमि विवाद को लेकर तोड़फोड़, लूटपाट

बोचहां थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट बोचहां में भूमि विवाद को लेकर जमकर तोड़फोड़ हुई। इस संबंध में पीड़िता पूर्व पंसस सह जदयू प्रखंड अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह की पत्नी इंदू देवी ने थाने में शिकायत की है जिसमें आठ नामजद सहित पाच अज्ञात को आरोपित किया है। आवेदन में पीड़िता ने बताया कि घटना के दौरान उसके पति घर पर नही थे। एक दर्जन से अधिक लोगों ने घर पर हमला कर दिया। उन्होंने नकदी समेत लाखों के जेवरात लूटने का भी आरोप लगाया। वहीं, कर्णपुर निवासी गोविंद सिंह, राजेश कुमार, विशाल कुमार उर्फ प्रिंस, विश्वजीत कुमार, राजीव कुमार, भूपेश कुमार, हेमंत कुमार के दोनों पुत्र रवि भास्कर, रवि रंजन सहित पाच अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि भूमि विवाद का मामला है। शिकायत की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी