Sitamarhi news:डुमरा के रिखौली में दिव्यांग की गोली मार हत्या, पुल‍िस कर रही मामले की जांच

Sitamarhi news खाना खाकर टहलने निकले शंकर राम के दायें गाल में मारी गोली दिव्यांग दिवस पर दिव्यांग की हत्या से लोगों में काफी गम और गुस्सा मामले को गंभीरता से लेते हुए पुल‍िस कर रही जांच।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:10 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:10 PM (IST)
Sitamarhi news:डुमरा के रिखौली में दिव्यांग की गोली मार हत्या, पुल‍िस कर रही मामले की जांच
विलाप करती मृतक की पत्नी को ढांढस बंधाती महिलाएं। जागरण

सीतामढ़ी, जासं। डुमरा थाना क्षेत्र के रिखौली गांव में बदमाशों ने एक दिव्यांग की गोली मार हत्या कर दी। दिव्यांगजन दिवस के ऐन मौके पर दिव्यांग कैलाश राम (45) की हत्या से शुक्रवार सुबह से पूरे दिन सनसनी रही। लोग गम और गुस्से में हैं। वह अत्यंत गरीब परिवार से ताल्लुक रखने के साथ शारीरिक रूप से दिव्यांग व मूकबधिर भी थे। जिससे हत्या की वजह समझ में नहीं आ रही। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा 15 साल का एक पुत्र है। आर्थिक तंगी के कारण पुत्र फेंकन राम भी लुधियाना में मजदूरी करता है।

रिखौली वार्ड-10 में कैलाश का घर है। मृतक की पत्नी मीना देवी ने बताया कि गुरुवार रात 9:00 बजे कैलाश राम खाना खाकर टहलने हेतु घर से उत्तर पीसीसी सड़क सहलेश स्थान की ओर गए थे। उसी सतय अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कैलाश राम के बायें गाल में गोली मार दी गई। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर मीना देवी दौड़कर गई। अपने पति को उठाकर घर लाई। सुबह थाने को सूचित की। डुमरा थाने से पुलिस पदाधिकारी आए। शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु ले गए। मीना ने बताया है कि गोली मारते हुए उसने न किसी को देखा है न इस सिलसिले में किसी पर उसको संदेह है। इस मामले में एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। जल्द कोई न कोई सुराग ढूंढ निकाला जाएगा।

मारपीट की घटनाओं में आठ जख्मी

पुपरी, संस : थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में आठ लोग जख्मी हो गए। जख्मी नारायणपुर निवासी काजल कुमारी, विवेका देवी, पुपरी निवासी अमिरा देवी, सि‍ंगियाही निवासी करीम, निहसा निवासी भिखारी राय, मनिषा कुमार, उखरा निवासी दीपक कुमार और नितेश्वर तिवारी का इलाज पीएचसी में कराया गया।

डायन का आरोप लगा महिला से मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

रुन्नीसैदपुर। थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव में एक महिला को डायन बता कर उसके साथ गाली-गलौच व मारपीट की तथा चाकू मार कर जख्मी कर दिया गया। जख्मी अवस्था में महिला को स्थानीय सीएचसी तक लाया गया जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल सीतामढ़ी रेफर कर दिया। पीडि़त महिला के फर्द वयान के आधार पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में जहांगीर पुर गांव निवासी असलम मंसूरी, बटोही मंसूरी, असलम नसीमा खातून व साहदुल खातून को नामजद किया गया है।

chat bot
आपका साथी