शिवहर की महिला पति की प्रताड़ना से परेशान होकर पुलिस को कर दी फोन और फिर...

शराबी पति के जुल्म का अक्सर शिकार होती पत्नी के सब्र का बांध टूट गया। नाराज पत्नी ने पिपराही थाने की पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिवहर नगर थाने के जाफरपुर निवासी अविनाश कुमार को दबोच लिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:38 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:38 AM (IST)
शिवहर की महिला पति की प्रताड़ना से परेशान होकर पुलिस को कर दी फोन और फिर...
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल। फोटो- जागरण

शिवहर, जाटी। शिवहर में नवरात्र के दौरान पत्नी को अपनी नारी शक्ति का अहसास हुआ तो शराबी पत्नी को सीधे हवालात पहुंचवा दिया। मामला पिपराही थाना क्षेत्र के अंबाकला गांव का है। यहां ससुराल आए पति ने शराब के नशे में पत्नी की पिटाई कर दी। शराबी पति के जुल्म का अक्सर शिकार होती पत्नी के सब्र का बांध टूट गया। नाराज पत्नी ने पिपराही थाने की पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिवहर नगर थाने के जाफरपुर निवासी अविनाश कुमार को दबोच लिया। 

वहीं थाने में मामला दर्ज कर आरोपित को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बताया गया हैं कि, शिवहर नगर थाने के जाफरपुर निवासी अविनाश कुमार अक्सर शराब पीता था। साथ ही शराब के नशे में अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था। इससे नाराज होकर वह अपने मायका आ गई थी। इसी बीच उसका पति भी ससुराल पहुंच गया। जहां शराब के नशे में पत्नी के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने लगा। इससे नाराज पत्नी ने पुलिस को सूचना देकर पति को गिरफ्तार करा दिया। पत्नी द्वारा शराबी पति की गिरफ्तारी इलाके में चर्चा का केंद्र बनी है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि, जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद थाने में मामला दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वैसे जिले में यह पहला मामला नही है जब पत्नी ने पति की गिरफ्तारी कराई है। शराबबंदी के बाद से अबतक 30 से अधिक महिलाओं ने शराबी पति और बेटों को पुलिस के हवाले किया है।  

chat bot
आपका साथी