गायघाट व कुढ़नी में पीपीई किट का वितरण

प्लुरल्स पार्टी के अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के नेतृत्व में गायघाट सीएचसी में कार्यरत चिकित्सक व कर्मियों में पीपीई किट का वितरण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:34 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:34 AM (IST)
गायघाट व कुढ़नी में पीपीई किट का वितरण
गायघाट व कुढ़नी में पीपीई किट का वितरण

मुजफ्फरपुर : प्लुरल्स पार्टी के अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के नेतृत्व में गायघाट सीएचसी में कार्यरत चिकित्सक व कर्मियों में पीपीई किट का वितरण किया गया। इसके साथ ही थानाध्यक्ष एवं पुलिकíमयों को भी पीपीई किट दिया गया। मौके पर जिला सचिव श्रेय कुमार, कुंदन कुमार, सुजीत शर्मा, विकास कुमार, यशवंत कुमार सिंह आदि मौजूद थे। मनियारी : रोटरी क्लब ऑफ लिच्छवी मुजफ्फरपुर ने पीएचसी कुढ़नी के चिकित्सा प्रभारी डॉ. धर्मेंद्र कुमार को एक दर्जन पीपीई किट सौंपा। क्लब की ओर से पूर्व अध्यक्ष अजित कुमार अग्रवाल और बोर्ड मेंबर प्रखंड साधनसेवी सुधीर कुमार ने चिकित्सा प्रभारी को अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित भी किया। मौके पर स्वास्थ्य प्रबंधक आशीष मिश्रा समेत सभी स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे। वितरण में क्लब की ओर से सुधीर कुमार, अजित कुमार अग्रवाल, कुमार अंकित, राकेश कुमार, रीना कुमारी, आलोक कुमार सिंह आदि ने सहयोग किया।

भगवान परशुराम के जन्मोत्सव पर करेंगे पौधारोपण

परशुराम सेवा संघ सह राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के सदस्य, पदाधिकारी समेत सभी परशुराम वंशज अपने क्षेत्र में निजी व सरकारी जमीन पर 1001 पीपल का पौधारोपण कर 14 मई अक्षय तृतीया कोअपने आराध्य चिरंजीवी भगवान परशुराम का जन्मोत्सव मनाएंगे। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा ने जन्मोत्सव पर सभी पंचायत, प्रखंड समेत जिला व प्रदेश में शारीरिक दूरी बनाते हुए पौधारोपण की अपील की। महासभा के जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने अपने जिला एवं प्रखंड समेत पंचायत के सभी पदाधिकारियों से सार्वजनिक एवं निजी स्थानों पर 1001 पीपल का पौधा लगाने का आह्वान किया। क्योंकि पीपल के पौधों से सिर्फ ऑक्सीजन की प्राप्ति होती है।

chat bot
आपका साथी