दरभंगा के जाले से निजी बैैंक का निदेशक ग्राहकों के 65 लाख रुपये लेकर फरार

इस बाबत फाइनेंस बैंक के एसोसिएट मैनेजर और थाना क्षेत्र के दोघड़ा निवासी रंजीत कुमार शर्मा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें फाइनेंस बैंक के निदेशक व पटना जिले के रूपसपुर थाना क्षेत्र के वनौत निवासी मधेश्वर प्रसाद सिंह के पुत्र प्रकाश कुमार को आरोपित किया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:33 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:33 AM (IST)
दरभंगा के जाले से निजी बैैंक का निदेशक ग्राहकों के 65 लाख रुपये लेकर फरार
प्राथमिकी दर्ज, पटना का रहनेवाला है निदेशक प्रकाश कुमार।

जाले ( दरभंगा), संस। थाना क्षेत्र के गांधी चौक पर संचालित उत्कृष्ट लक्ष्य निधि फाइनेंस बैंक का निदेशक ग्राहकों से लगभग 65 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। इस बाबत फाइनेंस बैंक के एसोसिएट मैनेजर और थाना क्षेत्र के दोघड़ा निवासी रंजीत कुमार शर्मा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें फाइनेंस बैंक के निदेशक व पटना जिले के रूपसपुर थाना क्षेत्र के वनौत निवासी मधेश्वर प्रसाद सिंह के पुत्र प्रकाश कुमार को आरोपित किया है। कहा कि प्रकाश ने जाले में शाखा खोली और उसे एसोसिएट मैनेजर बना दिया। चार वर्षों में दोगुनी राशि करने वाले फिक्स डिपाजिट और ऋण के लिए पांच हजार रुपये जमानत राशि जमा कराने के लिए सौ से अधिक कर्मियों को बहाल कर दिया। लगभग 65 लाख रुपये क्षेत्र के लोगों को विश्वास में लेकर जमा कराया गया। इसके बाद निदेशक शाखा बंदकर फरार हो गया। इस दौरान रंजीत सहित कई कर्मी निदेशक के घर गए और राशि वापस करने की बात कही। मगर मारपीट कर भगा दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने कहा कि आगे की कार्रवाई जारी है।  

मीनापुर में शराब के साथ पांच गिरफ्तार

मीनापुर, संस : वाहन जांच के क्रम में मीनापुर में एक हुंडई कार की तलाशी के दौरान थाना क्षेत्र के टेंगराहा गांव से पांच लोग शराब के साथ गिरफ्तार किए गए। इसमें विवेक कुमार, कुंदन कुमार, आंनद मोहन, विवेक सिंह व रोहित कुमार शामिल हैैं। सभी को जेल भेजा गया है। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने की है।

सकरा में नशे में पुलिस के साथ बदसलूकी पर भेजा जेल

सकरा, संस : थाना क्षेत्र के इटहा निवासी अनिल कुमार ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। बताते हैैं कि वह शनिवार को थाने में पहुंचकर पुलिस कॢमयों के साथ बदसलूकी करने लगा। कहने लगा कि मैैंने 22 अप्रैल को आवेदन दिया था। उस पर कार्रवाई नहीं हुई। कह रहा था कि मैं शराब पीकर आया हूं। पुलिस ने जांच कराई तो अल्कोहल की पुष्टि हुई।

chat bot
आपका साथी