मुजफ्फरपुर के मोतीपुर पुलिस मुठभेड़ में घायल धीरज कई व्यवसायियों की हत्या में रहा है शामिल

पुरानी बाजार पेट्रोल पंप के पास सेंदुवारी निवासी स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार को साथियों के साथ मिलकर उसने लूट के दौरान गोली मारी थी जिससे उनकी मौत हो गई थी। इसके अलावा पनशलवा में बाइक लूट के दौरान दवा व्यवसायी की हत्या में भी उसकी संलिप्तता सामने आई थी।

Ajit KumarFri, 17 Sep 2021 10:38 AM (IST)
मुठभेड़ में जख्मी दो अपराधी भेजे गए पीएमसीएच।

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), संस : मोतीपुर थाना के पचरूखी में बैंक लुटेरों व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है। मुठभेड़ में घायल पानापुर का धीरज मोतीपुर से लेकर पानापुर तक आतंक का पर्याय बना था। पूछताछ में उसने मोतीपुर इलाके में हुए कई आपराधिक वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुरानी बाजार पेट्रोल पंप के पास सेंदुवारी निवासी स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार को साथियों के साथ मिलकर उसने लूट के दौरान गोली मारी थी जिससे उनकी मौत हो गई थी। इसके अलावा पनशलवा में बाइक लूट के दौरान दवा व्यवसायी की हत्या में भी उसकी संलिप्तता सामने आई थी। 

पुलिस हिरासत में धीरज ने बताया कि बरजी बांध निवासी मुर्गी व्यवसायी मो. मैनुदीन की हत्या में भी वह था। हत्या के बाद शव को अहियापुर इलाके के संगम घाट के पास बूढ़ी गंडक में फेंक दिया था। अबतक पुलिस उसका शव बरामद नहीं कर सकी है। धीरज के अलावा मीनापुर के खरार के बंशल कुमार उर्फ नीतीश को एसकेएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस की गोली से घायल कांटी के साइन निवासी प्रशांत कुमार को जेल भेज दिया गया। डीएसपी पूर्वी मनोज पाणडेय ने बताया कि जेल गए प्रशांत को रिमाड पर लिया जाएगा। वहीं, कोदरकटटा का रोहित अभी हास्पीटल में इलाजरत है। एसआइटी ने साइन में गिरोह के सरगना रुपेश ठाकुर के घर पर छापेमारी की, लेकिन वह फरार था। फरार अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस टीम कांटी-पानापुर में छापेमारी कर रही है। 

बंद घर का ताला काटकर चोरी

पारू (मुजफ्फरपुर), संस: थाना क्षेत्र के जगरनाथपुर नगवां गांव में बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने बंद घर का ताला काटकर चोरी कर ली। गृहस्वामी मो. क्यामुदीन सपरिवार कोलकाता में रहकर सब्जी का व्यवसाय करते हैं। उनके आने के बाद हीं पता चलेगा कि कितने की चोरी हुई है। थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि कितने की चोरी हुई है, इसका आकलन गृहस्वामी के आने के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं, पारू प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय नेकनामपुर में बीती रात चोरों ने मशीन से पांच कमरे का ताला काटकर चोरी का प्रयास किया। मगर, लोगों के आने की भनक मिलते ही चोर फरार हो गए। एचएम पवन राम ने थाने में लिखित शिकायत कर कहा है कि पूर्व में भी हजारो रुपये का सरकारी सामान चोरी हो चुकी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.