Bihar, Samastipur Election 2020: देवेन्द्र फडणवीस बोले- बिहार के लोगों का पीएम और सीएम पर है भरोसा, वे जो कहते हैं, वह करते हैं

Bihar Samastipur Election 2020 भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक । पीएम की रैली का हर विधानसभा क्षेत्र के पांच स्थानों पर होगा लाइव प्रसारण।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:30 PM (IST)
Bihar, Samastipur Election 2020: देवेन्द्र फडणवीस बोले- बिहार के लोगों का पीएम और सीएम पर है भरोसा, वे जो कहते हैं, वह करते हैं
समस्तीपुर में पीएम मोदी की सभा को लेकर देवेन्द्र फडणवीस ने की बैठक

समस्तीपुर, जेएनएन। बिहार के लोगों का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है। पीएम जो कहते हैं, वह करते हैं। पिछले चुनाव में प्रधानमंत्री ने जो भी वादा किया, उसे पूरा करने का काम किया है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री की जहां भी सभा होती है, बड़ी संख्या में लोग उनको सुनने के लिए पहुंचते हैं। कोरोना के कारण प्रधानमंत्री मात्र 25000 लोगों की उपस्थिति में सभा को संबोधित करेंगे। लेकिन हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पीएम की उपस्थिति को पहुंचाएंगे। इसकी तैयारी कार्यकर्ता करें। उक्त बातें महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने कही। वे गुरुवार को हरपुर एलौथ स्थित एक विवाह भवन में समस्तीपुर, खगडिय़ा एवं बेगूसराय जिले के एनडीए के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 1 नवंबर को जितवारपुर के हाउसिंग बोर्ड मैदान में होने वाली रैली की तैयारी को लेकर वे पहुंचे थे।

 फडणवीस ने कहा कि कोरोना के कारण प्रशासन की ओर से अधिक से अधिक 25 हजार लोगों को ही सभा में प्रवेश की अनुमति दी जा सकती है। ऐसे में यह जरूरी है कि हम कैसे पीएम की बातों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि पीएम की रैली के दिन हर विधानसभा में पांच स्थानों पर रैली का आयोजन किया जाएगा। उस रैली में उम्मीदवार के साथ-साथ बड़े-बड़े नेता भी शिरकत करेंगे। वे सभी वहां पर सभा को संबोधित करेंगे। समस्तीपुर में जैसे ही सीएम और पीएम का भाषण शुरू होगा तो एलईडी स्क्रीन पर वह लाइव शुरू हो जाएगा।

 उन्होंने कहा कि अब तक का उनका जो अनुभव है, उसमें हमने पाया है कि जहां भी चुनाव के अंतिम समय में पीएम की सभा हुई है, वहां पांच से दस प्रतिशत वोट पार्टी का बढा है। पीएम की बातों का बहुत बड़ा प्रभाव लोगों पर पड़ता है। उन्होंने इस रैली को सफल बनाने में सभी कार्यकर्ताओं को हर तरह से जुटने का आह्वान किया। इसके पूर्व जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री  विनोद सोनकर आदि ने भी संबोधित किया। 

chat bot
आपका साथी