मुजफ्फरपुर में Honeytrap का देसी वर्जन, महिला ने प्यार भरी बातें कर अधेड़ को पास बुलाया और काट दी प्राइवेट पार्ट

Honeytrap Case मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में एक महिला को अधेड़ ने उसके प्रेमी के साथ संदिग्धावस्था में देख लिया। उसको सबक सिखाने के लिए महिला ने पहले प्यार भरी बातें कर अपने पास बुलाया और फिर प्रेमी की मदद से उसके प्राइवेट पार्ट ही काट दिए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:29 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:29 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में Honeytrap का देसी वर्जन, महिला ने प्यार भरी बातें कर अधेड़ को पास बुलाया और काट दी प्राइवेट पार्ट
पीड़ित को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। Honeytrap Case: जिले के साहेबगंज प्रखंड अंतर्गत विशुनपुर पट्टी मुशहर टोला से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है। जहां एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से एक अधेड़ के प्राइवेट पार्ट ही काट दी। पीड़ित हरिंदर मांझी को गंभीर हालत में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। वहां भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना की सूचना मिलने पर एएसआइ मौके पर पहुंचे और आरोपित महिला को हिरासत में ले लिया। हालांकि आरोपित का साथ देनेवाला युवक वहां से भागने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें: WATCH VIDEO: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को पटना रेफर किए जाने पर भी राजनीति, जानें कहां फंसा पेंच

प्रेमी के साथ संदिग्धावस्था में देख लिया

साहेबगंज में हनीट्रैप का एक अलग मामला सामने आया है। दरअसल, यहां के विशुनपुर पट्टी मुशहर टोला रेलवे लाइन के पास पीड़ित हरिंदर मांझी ने एक महिला को उसके प्रेमी के साथ संदिग्धावस्था में देख लिया। इसके बाद उस महिला को राजफाश होने की चिंता सताने लगी। बदनामी से बचने के लिए उसने एक साजिश रची। पहले प्यार भरी बातें करते हुए उस अधेड़ को यह बात किसी को नहीं कहने के लिए कहा। प्यार भरी बातें कीं। उसे पूरी तरह से भराेसे में लिया। जब उसे लग गया कि इसको किसी भी प्रकार का शक नहीं है तो उसे अपने पास बुलाया। वह ज्योंही उसके पास पहुंचा महिला ने प्रेमी की मदद से उसके प्राइवेट पार्ट को हंसिया से काट दी। इसके बाद वहां से भाग गए। पीड़ित की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। महिला के बारे में कहा जा रहा है कि उसने दो शादियां कर रखी है, लेकिन ससुराल नहीं जाती है। मायके में ही रहती है। उसके बाद इस तरह की घटना सामने आने के बाद आसपास के लोग उसकी निंदा कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ें: Extension of Lockdown in Bihar: कोविड मरीज के अटेंडेंट के लिए होगी खास व्यवस्था

chat bot
आपका साथी