डीईओ ने दिया आश्वासन, लॉडकाउन के दौरान निजी विद्यालयों के सामने उत्पन्न कठिनाइयां शीघ्र दूर की जाएंगी

जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ इंडियन एसोसिएशन ऑफ स्कूल्स के अधिकारियों की हुई बैठक।कोविड-19 में स्कूलों के साथ आई समस्याओं के समाधान को डीईओ को सौंपा स्मार पत्र। उन्होंने बिना टीसी लिए नए नामांकन पर रोक लगाने की मांग की।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 03:09 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 03:09 PM (IST)
डीईओ ने दिया आश्वासन, लॉडकाउन के दौरान निजी विद्यालयों के सामने उत्पन्न कठिनाइयां शीघ्र दूर की जाएंगी
डीईओ ने जिलाधिकारी से मशविरा लेकर इस दिशा में शीघ्र कार्रवाई की बात कही।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। निजी विद्यालयों की समस्या के समाधान के लिए जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ इंडियन एसोसिएशन ऑफ स्कूल्स के अधिकारियों की बैठक हुई। इसमें एसोसिएशन के सचिव सुमन ने कोविड-19 में स्कूलों के साथ आई समस्याओं के समाधान के लिए डीईओ अब्दुस सलाम अंसारी को स्मार पत्र सौंपा। उन्होंने बिना टीसी लिए नए नामांकन पर रोक लगाने की मांग की। इस पर डीईओ ने शीघ्र इस दिशा में पत्र निर्गत करने की बात कही। सचिव ने कहा कि बच्चे के स्वजन विद्यालय आकर धमकी व अशोभनीय भाषा का प्रयोग करते हैं, इस पर लगाम लगाने का आग्रह किया।

डाउट क्लास के लिए निजी भवनों में दें इजाजत

सचिव ने डीईओं से आग्रह किया कि बच्चों को संक्रमण से बचाने के लिए नजदीक के निजी स्कूल भवनों में डाउट कक्षा में भाग लेने का एक आदेश निर्गत करें, ताकि किसी निजी स्कूल संचालकों को आगे कोई परेशानी न हो। बच्चे स्वजन के साथ दूर के नामांकित स्कूल में न जाकर नजदीक में शिक्षकों से सवाल पूछ सकें। डीईओ ने जिलाधिकारी से मशविरा लेकर इस दिशा में शीघ्र कार्रवाई की बात कही। मौके डीएवी खबरा के प्राचार्य मनोज कुमार झा सहित अन्य मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी