पानापुर को प्रखंड बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

मीनापुर के पानापुर को प्रखंड बनाने की माग को लेकर गुरुवार को लोगों ने सामाजिक कार्यकर्ता रविरंजन कुमार उर्फ गुडडू पासवान के नेतृत्व में पंचायत सरकार भवन पर प्रदर्शन किया।

JagranPublish:Fri, 09 Oct 2020 01:16 AM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2020 01:16 AM (IST)
पानापुर को प्रखंड बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन
पानापुर को प्रखंड बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर : मीनापुर के पानापुर को प्रखंड बनाने की माग को लेकर गुरुवार को लोगों ने सामाजिक कार्यकर्ता रविरंजन कुमार उर्फ गुडडू पासवान के नेतृत्व में पंचायत सरकार भवन पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि कई वर्षों से मोतीपुर की नरियार, मोरसंडी, काटी की वीरपुर, ढेमहा आदि पंचायतों को मिलाकर पानापुर को प्रखंड बनाने की मांग लोग कर रहे हैं। इसपर राज्य सरकार की ओर से डीएम से प्रस्ताव भी मागा गया था, लेकिन प्रशासन से इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया जो काफी निराशाजनक है। प्रदर्शन में धनु प्रसाद, अवधेश शाही, सुरेश भगत, अमरनाथ प्रसाद, मुन्ना प्रसाद, बिंदेश्वर भगत, सुरेंद राय, जगन्नाथ प्रसाद, देवेंद्र प्रसाद, राजीव कुमार आदि शामिल थे।

तेजाब कांड की प्राथमिकी दर्ज

हथौड़ी थाना क्षेत्र के परमजीवर में मंगलवार की अलसुबह हुए तेजाब काड में गुरुवार को पीड़ित की मा निर्मला देवी के फर्दबयान पर हथौड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें चक्की टोला निवासी हिमालय राय को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। वहीं, पाच-छह अज्ञात को आरोपित बनाया है। बता दें कि परमजीवर निवासी किशोर राम के पुत्र अमित कुमार को शराब धंधेबाजों ने तेजाब डाल पानी में फेंक दिया था। वह अभी एसकेएमसीएच में जीवन- मौत से जूझ रहा है। इस संदर्भ में पीड़ित की मा ने एसकेएमसीएच ओपी में फर्दबयान दर्ज कराया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में संलिप्त अन्य लोगों को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा।

सड़क हादसे में युवक की मौत मीनापुर थाना के पानापुर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। घटना को अंजाम देने के बाद चालक गाड़ी सहित भाग निकलने में सफल रहा। ओपी प्रभारी अरविंद पासवान ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।