गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम

हत्था ओपी क्षेत्र के महेशपुर गाव में रविवार की देर रात हुई गोलीबारी की घटना में नामजद प्राथमिकी के बाद भी अबतक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 04:42 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 04:42 AM (IST)
गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम
गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम

मुजफ्फरपुर : हत्था ओपी क्षेत्र के महेशपुर गाव में रविवार की देर रात हुई गोलीबारी की घटना में नामजद प्राथमिकी के बाद भी अबतक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को महेशपुर चौक स्थित मुख्य सड़क को जाम कर दिया। आरोपितों की गिरफ्तारी की माग को लेकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। चंदन के पिता योगेंद्र महतो, मां सोनामी देवी ने बताया कि गोली से जख्मी चंदन जीवन और मौत से जूझ रहा है। गोली मारने वाला इरशाद अंसारी और नौशाद अंसारी को पुलिस प्रशासन गिरफ्तार नहीं कर रही है। जाम की सूचना पर हत्था ओपी प्रभारी शमीम अख्तर और पीयर पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दो दिन का समय मागा, तब जाकर लोग शात हुए। हत्था ओपी प्रभारी ने बताया कि गोलीबारी के सभी आरोपित घर छोड़ कर फरार हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। विदित हो कि रविवार की देर रात शादी समारोह देखने आए चंदन कुमार और रितिक राज गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गए थे। दोस्त की शादी में गया युवक लापता

बरूराज थाना क्षेत्र के रामपुरवा गाव निवासी मो. हदीश के 29 वर्षीय पुत्र मो. अशरफ के रहस्यमय ढंग से लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत उसकी मा मैमून निशा ने अनहोनी की आशका जताते हुए पुत्र की बरामदगी के लिए थाने में लिखित आवेदन दी है। बताया कि वह एक दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने के लिए पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी 19 फरवरी को गया था। उसने 20 फरवरी को घर आने की बात कही थी, लेकिन अबतक वापस नहीं आया। मोबाइल फोन बंद रहने से स्वजनों को अनहोनी की चिंता सताने लगी है। पुलिस मामले की जाच कर रही है।

chat bot
आपका साथी