वार्ड सदस्य से मांगी रंगदारी, विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन

सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर मणि पंचायत अंतर्गत शकरपुर गाव के वार्ड संख्या 11 के वार्ड सदस्य शत्रुधन साह एवं अरविंद राय से सशस्त्र अपराधियों ने बुधवार को एक लाख रुपये रंगदारी की माग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 03:39 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 03:39 AM (IST)
वार्ड सदस्य से मांगी रंगदारी, विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन
वार्ड सदस्य से मांगी रंगदारी, विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर मणि पंचायत अंतर्गत शकरपुर गाव के वार्ड संख्या 11 के वार्ड सदस्य शत्रुधन साह एवं अरविंद राय से सशस्त्र अपराधियों ने बुधवार को एक लाख रुपये रंगदारी की माग की। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने उग्र प्रदर्शन किया तथा घटना की शिकायत सकरा थाने से की। घटना के संबंध मे बताया गया कि वार्ड सदस्य शत्रुधन साह, अरविंद राय वार्ड में नल जल योजना का काम करा रहे थे। इसी बीच गाव के ही अखिलेश राय एवं संजीव कुमार राय अपने दो अन्य साथियों के साथ स्थल पर पहुंचा और गाली-गलौज शुरू कर दी। लोगों का कहना है कि आरोपितों ने कमर से पिस्तौल निकालकर धमकी दी कि काम तभी होगा, जब एक लाख रुपये दो। इस दौरान वार्ड सदस्य व वार्ड सचिव की पिटाई भी की। वार्ड सदस्य की जेब से पाच हजार रुपये निकाल लिया। ग्रामीण अशोक महतो, अशर्फी राय, विजय राय, चंदेश्वर राय, उदय राय, अरविंद राय, जयनारायण महतो, लखविंदर राय, अरविंद महतो, रंजीत राय ,रणधीर राय ने बताया कि सुबह 10 बजे हंगामा होने पर जब वहां पहुंचे तो रंगदारी मांगने की जानकारी हुई। उधर, नागेंद्र राय ने कहा कि नल जल योजना में गड़बड़ी की शिकायत बीडीओ से की है। इधर, वार्ड सदस्य शत्रुघन साह थाने में लिखित शिकायत की है।

मेला देखने गया बालक लापता

सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल गाव निवासी राजदेव राय का आठ वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार रहस्यमय ढंग से गायब हो गया है। स्वजनों के अनुसार कुम्हरापाकड़ मीरापुर गाव स्थित उर्स एवं मेला देखने के लिए घर से निकला था जो अबतक नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद सकरा थाने में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया गया। थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी