आरओ प्लांट के मैनेजर से मांगी 10 लाख रंगदारी, एक गिरफ्तार

सकरा थाना क्षेत्र के सिहो-बरियारपुर मार्ग के मोगला चौक स्थित शाति राज एक्वाटेक आरओ प्लाट के मैनेजर से तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर 10 लाख रंगदारी मागी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 01:40 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 01:40 AM (IST)
आरओ प्लांट के मैनेजर से मांगी 10 लाख रंगदारी, एक गिरफ्तार
आरओ प्लांट के मैनेजर से मांगी 10 लाख रंगदारी, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के सिहो-बरियारपुर मार्ग के मोगला चौक स्थित शाति राज एक्वाटेक आरओ प्लाट के मैनेजर से तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर 10 लाख रंगदारी मागी। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। मनियारी थाना क्षेत्र के आगानगर गाव निवासी मैनेजर मृत्युंजय ठाकुर ने बताया कि एक अपराधी प्लाट में ही चालक का काम करता है। अपने अन्य दो साथियों के साथ हथियार के बल पर उक्त पंचायत के गोपालपुर बघनगरी के समीप सुनसान जगह पर हथियार का भय दिखाकर 10 लाख रुपये की माग करने लगे। वहीं, मैनेजर द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए। लोगों को आते देख तीनों भागने लगे, लेकिन ग्रामीणों ने प्लाट के चालक को धर दबोचा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान गाव के ही कमलेश्वर साह के पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई है। सकरा पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

दो वर्ष पूर्व अपहृत युवती बच्चे के साथ बरामद

बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गाव से अपहृत युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया। बताया जा रहा है कि दो साल पूर्व अपहृता के पिता ने बेनीबाद ओपी में बलहा निवासी एक युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि युवती को शादीशुदा स्थिति में एक बच्चे के साथ रमौली गाव से बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान युवती ने बताया कि वह बलहा निवासी युवक से शादी कर नेपाल में रह रही थी। गिरफ्तारी के बाद उसे 164 के बयान हेतु न्यायालय में पेश किया गया। युवती ने न्यायालय के समक्ष अपने पति के साथ रहने की इच्छा जताई। इसके बाद दोनों को कोर्ट के आदेश पर वहीं शादी करा दी गई।

chat bot
आपका साथी