शराबबंदी वाले बिहार में ट्रेन से हो रही बियर व शराब की डिलीवरी, मुजफ्फरपुर जंक्शन पर दो युवक धराया

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पूर्वांचल एक्सप्रेस से शराब की डिलीवरी देने आए दो युवक को जीआरपी ने गिरफ्तार किया। पूछताछ से पता चला कि दोनों समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर शराब की खेप लेकर आया है। दोनों युवक समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर शराब की खेप लेकर आया था...

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 08:13 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 08:13 PM (IST)
शराबबंदी वाले बिहार में ट्रेन से हो रही बियर व शराब की डिलीवरी, मुजफ्फरपुर जंक्शन पर दो युवक धराया
मुजफ्फरपुर जंक्शन पर शराब की डिलीवरी करते दो युवक गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू हुए पांच वर्ष से भी अधिक समय बीत गए हैं। बंदी के बाद से ही धंधेबाज शराब तस्करी के लिए कई जुगाड़ लगाते रहते हैं । कभी मोटरसाईकिल की सीट के नीचे तो कभी कार की डिक्की में... इसी क्रम में दो युवकों ने समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर शराब की खेप पहुंचाने के लिए ट्रेन को ही साधन बना लिया। लेकिन पकड़े गए।

यह है पूरा मामला

05047 पूर्वांचल एक्सप्रेस से मुजफ्फरपुर में शराब की डिलीवरी देने आए दो युवकों को जीआरपी ने जंक्शन के पूर्वी ओवर ब्रिज के नीचे प्लेटफार्म संख्या दो पर पकड़ लिया। पूछताछ से पता चला कि दोनों समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर शराब की खेप लेकर आया है। गिरफ्तार दोनों सनी पटेल और प्रिंस कुमार समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला, वार्ड नंबर 25 का निवासी है। जीआरपी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने बताया कि ट्रेन से उतरने के बाद दोनों युवकों के बैग की तलाशी ली गई तो 47 पीस केन बियर तथा 47 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

शराब के नशे में हंगामा कर रहा युवक गिरफ्तार

जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग बलुआहां गांव से पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है । साथ ही एक बोतल शराब के साथ कार भी जब्त की है । गिरफ्तार युवक कमरथू निवासी सोनू कुमार बताया गया है । प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि युवक शराब के नशे में सड़क पर चारपहिया वाहन खड़ा कर हंगामा कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस बल ने उसे गिरफ्तार कर लिया । वहीं वाहन तलाशी के दौरान उसमें शराब की एक बोतल भी बरामद की गई। पुलिस ने चारपहिया वाहन को जब्त कर गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी