मनियारी के युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत, हत्या की प्राथमिकी दर्ज

सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज हाईवे के समीप शुक्रवार की देर रात मनियारी इलाके के एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 01:44 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 01:44 AM (IST)

मनियारी के युवक की संदिग्ध स्थिति
में मौत, हत्या की प्राथमिकी दर्ज
मनियारी के युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत, हत्या की प्राथमिकी दर्ज

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज हाईवे के समीप शुक्रवार की देर रात मनियारी इलाके के एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मृतक की पहचान मनियारी बलड़ा किशुन के विश्वजीत कुमार के रूप में हुई है। इस संबंध में उनकी बहन अंजना कुमारी ने सदर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है जिसमें हत्या कर शव फेंक देने का आरोप लगाया है।

पुलिस को दिए आवेदन में मनियारी छपकी के जिला पार्षद पति प्रमोद पासवान, उमेश पासवान, बलड़ा इस्माइल के शिवम कुमार, सुजीत कुमार समेत अन्य को आरोपित किया गया है। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा ने बताया कि कांड दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इसके लिए युवक का मोबाइल कॉल डिटेल्स खंगाला जा रहा है।

बताया गया कि बीबीगंज हाईवे किनारे विश्वजीत गिरा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे इलाज के लिए बैरिया के एक अस्पताल में ले गई, मगर उसे वहां से रेफर कर दिया गया। एसकेएमसीएच पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। घटना को लेकर पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। स्वजनों की मानें तो युवक के शरीर पर कई जगहों पर जख्म था। ऐसा प्रतीत हो रहा कि मारपीट कर उसकी हत्या की गई है। बताया गया कि विश्वजीत मनियारी इलाके की एक लड़की को प्रेम प्रसंग में भगाकर लेकर चला गया था। स्थानीय स्तर पर दबाव बनाए जाने के बाद लड़की लौट आई। इस बीच वह बैरिया इलाके में किराए के मकान में रह रहा था। बगल के लोगों ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे उसके मोबाइल पर किसी का कॉल आया था। इसके बाद वह निकलकर चला गया था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण का पता चल पाएगा।

---------

chat bot
आपका साथी