सड़क दुर्घटना में समाजसेवी की मौत, हत्या का आरोप

साहेबगंज थाना क्षेत्र की अहियापुर पंचायत के करनौल नीलकंठ निवासी समाजसेवी रामलाल सहनी का शव पहुंचते गाव में कोहराम मच गया तथा लोगों की भीड़ जमा हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 01:50 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:50 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में समाजसेवी की मौत, हत्या का आरोप
सड़क दुर्घटना में समाजसेवी की मौत, हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना क्षेत्र की अहियापुर पंचायत के करनौल नीलकंठ निवासी समाजसेवी रामलाल सहनी का शव पहुंचते गाव में कोहराम मच गया तथा लोगों की भीड़ जमा हो गई। बता दें कि मंगलवार की शाम अंबारा से घर लौटने के दौरान रतवारा में पीछे से आ रही पिकअप वैन ने बाइक में ठोकर मार दी। बाइक के साथ रामलाल सहनी सड़क किनारे पानी जा गिरे और पिकअप बाइक पर पलट गई। रामलाल सहनी के साथ बाइक पर सवार ललन कुमार दूर फेंका गए, जबकि रामलाल सहनी पिकअप के नीचे दब गए। लोगों के सहयोग से उन्हें बाहर निकाल पीएचसी पारू पहुंचाया गया। गंभीर हालत देख उन्हें एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहां ले जाने के दौरान रास्ते में हीं उनकी मौत हो गई। इधर, चालक पिकअप छोड़कर भागने में सफल रहा। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है। मृतक के स्वजनों ने आरोप लगाया कि षड्यंत्र के तहत पिकअप से ठोकर मारकर उनकी हत्या कर दी गई है। डीएम से स्वजनों ने कार्रवाई की माग की है। उनकी शव यात्रा में लोगों का ताता लगा रहा। अंतिम संस्कार गाव में हीं कर दिया गया।

मीनापुर के मजदूर की उड़ीसा में सड़क हादसे में मौत

मीनापुर थाना क्षेत्र के पुरैनिया निवासी नवल किशोर सिंह के 22 वर्षीय पुत्र रतन कुमार की उड़ीसा में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। शव बुधवार को उसके घर एंबुलेंस से पहुंचा। घर पर शव आते ही कोहराम मच गया। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। मा छोटी देवी बार बार शव से लिपट चित्कार मारकर रोते रोते मूर्छित हो रही थी। वृद्ध पिता नवल किशोर सिंह को मानों साप सूंघ गया हो। काठ शरीर की भाति सिसक सिसक रो रहे थे। शव को देखने को भीड़ दरवाजे पर लगी थी। वह दुर्गा पूजा में घर आया था। कुछ दिन पूर्व ही वह काम पर उड़ीसा गया था। उसके चाचा राजकिशोर सिंह ने बताया कि वह ट्रक चलाता था। साथ में मजदूरी भी करता था। वह बहुत ही व्यवहार कुशल था। सोमवार को सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी