बैंक के पीछे मिला युवक का शव

सकरा प्रखंड मुख्यालय स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के निकट सोमवार की दोपहर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:51 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:51 AM (IST)
बैंक के पीछे मिला युवक का शव
बैंक के पीछे मिला युवक का शव

मुजफ्फरपुर : सकरा प्रखंड मुख्यालय स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के निकट सोमवार की दोपहर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने शव को देख इसकी सूचना बैंक के निकट ड्यूटी पर तैनात चौकीदार को दी। चौकीदार ने इसकी सूचना सकरा पुलिस को दी। देखते देखते घटना की सूचना गांव में फैल गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के ईटहा निवासी स्व. छट्टू सिंह के 40 वर्षीय पुत्र राजकुमार सिंह के रूप में की गई है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि उसकी हत्या हुई या उसने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है।

तुर्की में मिला अज्ञात अधेड़ का शव

तुर्की ओपी के छाजन गोनू स्थित नहर के समीप पोखर से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद कर ओपी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा है। ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। उसकी उम्र 55 वर्ष आंकी गई है। शव को पानी से निकाला गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

डूबने से युवक की मौत

सरैया थाना क्षेत्र के चकमधुआ निवासी 18 वर्षीय अर्जुन कुमार की पोखर में डूबने से मौत हो गई। बंसतपुर उत्तरी स्थित पोखर में शव देखते ही आसपास के लोग जुट गए। मुखिया पति प्रमोद सिंह व श्याम सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी