मिठनपुरा से गायब युवक का शव सिकंदरपुर कुंडल में मिला

मिठनपुरा के शक्तिनगर मोहल्ला निवासी शुभेंदु कुमार का शव नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कुंडल में मन के पानी से बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 01:24 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 01:24 AM (IST)
मिठनपुरा से गायब युवक का शव सिकंदरपुर कुंडल में मिला
मिठनपुरा से गायब युवक का शव सिकंदरपुर कुंडल में मिला

मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा के शक्तिनगर मोहल्ला निवासी शुभेंदु कुमार का शव नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कुंडल में मन के पानी से बरामद किया गया। शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में एसकेएमसीएच भेज दिया। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि वह शुक्रवार से गायब था। शनिवार को शव मिलने की जानकारी के बाद युवक के स्वजन ने एसकेएमसीएच पहुंचकर उसकी पहचान की। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों के हवाले कर दिया गया। स्वजनों ने उसे मंदबुद्धि बताया। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पाएगा। वैसे सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

चौर में मिला अज्ञात अधेड़ का शव

करजा थाना क्षेत्र के बड़कागाव ढाला के समीप चौर के पानी में शनिवार को जलकुंभी में उलझा अधेड़ का शव उपलाता देख सनसनी फैल गई। देखते ही देखते शव को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान लोगों ने मामले की सूचना करजा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची करजा पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला। शव से तीव्र दुर्गंध आ रही थी। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि शव 10-15 दिनों से पानी में था जिससे वह काफी सड़-गल गया था। थानाध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। संभवत शव कदाने नदी के तेज धार में बहकर यहा तक पहुंचा है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी