सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर से लापता अधेड़ का शव बरसाती नाले से बरामद

बहराम नगर गांव के ही रमेश प्रसाद सिंह (65)के रूप में उनकी शिनाख्त हुई है। नाले में गिरकर मृत्यु होने से शव सड़-गल चुका था। पुलिस तहकीकात के अनुसार रमेश दिमागी रूप से विक्षिप्त थे। रविवार की देररात अपने बिछावन से उठकर वह कहीं चला गए।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:10 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 05:10 PM (IST)
सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर से लापता अधेड़ का शव बरसाती नाले से बरामद
बहराम नगर गांव स्थित बरसाती नाले से मिला अधेड़ का शव बरामद। प्रतीकात्मक तस्वीर

सीतामढ़ी, जासं । रुन्नीसैदपुर थानाक्षेत्र के बहराम नगर गांव स्थित बरसाती नाले में गुरुवार की सुबह एक बुजुर्ग का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त हो गई। बहराम नगर गांव के ही रमेश प्रसाद सिंह (65)के रूप में उनकी शिनाख्त हुई है। नाले में गिरकर मृत्यु होने से शव सड़-गल चुका था। पुलिस तहकीकात के अनुसार, रमेश दिमागी रूप से विक्षिप्त थे। रविवार की देररात अपने बिछावन से उठकर वह कहीं चला गए। लापता होने के बाद स्वजन के द्वारा खोज की जा रही थी। स्वजनों के अनुसार, उन्हें किसी से दुश्मनी नहीं थी। स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है।

ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार घायल 

स्थानीय काला मंदिर के निकट एनएच 104 पर ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। घायल की पहंचान थाना क्षेत्र के बनौली गांव वार्ड 7 निवासी ननु पटेल के रूप में हुई है। चिकित्सक ने प्रारंभिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। 

मारपीट के मामले में गिरफ्तार 

पुलिस ने थाने में दर्ज प्राथमिकी के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पकड़ा गया आरोपी पोखरभिड़ा गांव निवासी गोपाल लाल कर्ण और उनका पुत्र सोनू कुमार शामिल है। अवर निरीक्षक नंद कुमार मांझी के मुताबिक उक्त गांव के गोङ्क्षवद पासवान के बयान पर 18 सितंबर को मामला दर्ज किया गया था। जिसमे उक्त दोनों के अलावा मोनू कुमार समेत तीन लोगों नामजद किया गया था। पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट हुई थी। इसी को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई। अनुसूचित जाति-जनजाति एक्ट के तहत तीनों पर मारपीट का आरोप है।

मारपीट में दो जख्मी 

पुपरी: आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में महिला समेत दो लोग जख्मी हो गए। जख्मी गाढ़ा गांव निवासी इकरामुल की पत्नी आलिया सुल्तान और प्यारे का इलाज पीएचसी में कराया गया।(संस)

chat bot
आपका साथी